scriptIndia Music Summit 2018: एक बार फिर 20वें दशक के गानों पर थिरकेगा जयपुर, स्टेज पर छाएगा उषा उत्थुप का जादू | usha uthup ready to burn the stage of India Music Summit 2018 | Patrika News

India Music Summit 2018: एक बार फिर 20वें दशक के गानों पर थिरकेगा जयपुर, स्टेज पर छाएगा उषा उत्थुप का जादू

Published: Sep 15, 2018 12:29:55 pm

Submitted by:

Riya Jain

आपको जानकर खुशी होगी कि पिछले साल की तरह इस साल भी सिंगर उषा उत्थुप इस शो में परफॅार्म करेंगी।

usha uthup ready to burn the stage of India Music Summit 2018

usha uthup ready to burn the stage of India Music Summit 2018

अगला महीना जयपुर वासियों के लिए बेहद खास है। हमेशा की तरह इस साल भी अक्टूबर के महीने में india music summit 2018 इवेंट ऑर्गेनाइज किया जा रहा है जिसमें देश के कई मशहूर गायक अपनी जानदार परफॅार्मेंसेस से लोगों का मनोरंजन करेंगे। ये प्रोग्राम 12 से 14 अक्टूबर के बीच फेयरमांउट होटल में रखा जाएगा। आपको जानकर खुशी होगी कि पिछले साल की तरह इस साल भी सिंगर उषा उत्थुप इस शो में परफॅार्म करेंगी।

ये भी पढ़ें: कंगना को लेकर सोनम ने कही ये बड़ी बात, क्या दोनों एक्ट्रेसेस में छिड़ चुका है कोल्ड वार?

उषा की गायिकी से कौन वाकिफ नहीं है। उषा की अलग आवाज उन्हें औरों से अलग बनाती हैं। उन्होंने काफी कम उम्र से गायिकी शुरू कर दी थी। इंडो पॅाप सिंगर रही उषा ने 20वें दशक में कई बेहतरीन गाने गाए हैं। क्या आप जानते हैं जब वह स्कूल में थी तो तब उन्हें उनकी भारी आवाज के लिए संगीत की क्लास से बाहर निकाल दिया गया था। लेकिन बाद में उनकी संगीत की अध्यापिका ने हीं उन्हें संगीत की शिक्षा दी। हालांकि उन्होंने कभी संगीत की शिक्षा बाहर से ग्रहण नहीं की, उनका लालन-पालन एक संगीतमय माहौल में हुआ, जिस कारण उन्हें संगीत की इतनी समझ है। खैर, अब तो सभी को उस शाम का इंतजार है जब वह कार्यक्रम के दौरान अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी।

ये भी पढ़ें: सोफे पर बैठ बोल्ड पोज देती नजर आईं मानुषी छिल्लर, देखते ही देखते तस्वीर हुई वायरल

बता दें इस बार MTV India Music Summit में उषा के अलावा शंकर महादेवन, श्रुति सडोलिकर, सुरेश वाडेकर, कैलाश खेर, वैंकटेश कुमार, काव्या त्रेहन, जसबीर जस्सी, जैफ भास्कर, सुजात खान, रामाकृष्णा सिंगर्स, मीजो कार्डिनाल, कोमोरेबी जैसे नामी सिंगर्स परफॅार्म करते नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो