scriptवाणी कपूर का वीडियो हुआ वायरल, भड़की एक्ट्रेस, बार बार देखा जा रहा है वीडियो | vaani kapoor wearing gold gown looking gorgeous, video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

वाणी कपूर का वीडियो हुआ वायरल, भड़की एक्ट्रेस, बार बार देखा जा रहा है वीडियो

फिल्म ‘बेफिक्रे’ में नजर आईं अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक आदर्श बन गया है….

Jan 30, 2019 / 05:25 pm

भूप सिंह

Vaani Kapoor

Vaani Kapoor

फिल्म ‘बेफिक्रे’ में नजर आईं अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक आदर्श बन गया है। ‘बेफिक्रे’ के सह-कलाकार रणवीर सिंह को ट्रोल किए जाने के बाद उनकी यह टिप्पणी सामने आई है। रणवीर ने उमंग 2019 से कई पुलिस अधिकारियों और कांस्टेबलों के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद उन्हें तरह-तरह की टिप्पणियां की गईं।

 

vaani kapoor

हर कोई ट्रोल होता है
फेमिना स्टाइलिस्टा वेस्ट 2019 के सातवें संस्करण में शामिल हुईं वाणी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हर किसी को ट्रोल किया जाता है। ऐसा कोई नहीं है, जिसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल नहीं हुआ हो। मुझे लगता है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का आदर्श बन गया है, जहां लोग हर किसी का मजाक बनाते हैं।’

 

 <a  href=
Vaani Kapoor for Agami” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/02/05/kareena1_4056693-m.jpg”>

परेशान होने पर होती है ज्यादा टांग खिचाई
उन्होंने कहा, ‘हर कोई एक-दूसरे की टांग खींचता है, लेकिन अगर आप परेशान होते हैं तो ये सिर्फ आपको परेशान करेगा।’ फेमिना स्टाइलिस्टा के लिए निर्णायक की भूमिका निभाने को लेकर अपनी भावना का इजहार करते हुए वाणी ने कहा, ‘मैं यहां आने के लिए उत्साहित थी, क्योंकि यह पहली बार है, जब मैं इस तरह की प्रतियोगिता का निर्णायक हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है।’ वाणी की फिल्मों की बात की जाए तो वह अपनी अगली फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

#vaanikapoor #tapseepannu and #nehadhupia 😍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल में ही सामने आया वीडियो
वाणी कपूर की सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है। वाणी कपूर ने गोल्डन कलर का गाउन पहना हुआ है और बेहद खूबसूरत लुक देती नजर आ रही हैं। वाणी कपूर का ये सेक्सी अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर वाणी कपूर, तापसी पन्नू और नेहा धूपिया की ये वीडियो वायरल हो रहा हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / वाणी कपूर का वीडियो हुआ वायरल, भड़की एक्ट्रेस, बार बार देखा जा रहा है वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो