इस एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, कहा- जब स्विमसूट पहनती थी तो लोग कहते थे कि मेरी जांघें...
Shaitan Prajapat
Publish: Jul, 26 2019 09:54:25 (IST)
इस एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, कहा- जब स्विमसूट पहनती थी तो लोग कहते थे कि मेरी जांघें...
vahbiz dorabjee

वाहबिज दोराबजी ने कहा कि मैं यह मान चुकी हूं कि हर किसी का बॉडी स्ट्रक्चर ....

मशहूर टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' में 'मैगी ज्ञान कांत' की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वाहबिज दोराबजी ने हाल में आपबीती सुनाते हुए हैरान करने देने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस के बात सुनकर हर कोई शॉक्ड है कि इतनी मशहूर हस्ती को भी ऐसा कुछ झेलना पड़ा जिसकी उन्हें कभी उम्मीद नहीं थीं।

 

vahbiz dorabjee

वाहबिज ने बताया है कि मेडिकल कंडीशन्स के कारण उनका वजन बहुत ज्यादा बढ गया था तो उन्हें कोई काम नहीं देना चाहता। ऑडिशंस के दौरान लोग उनसे अपना वजन कम करने के लिए कहते थे। एक्ट्रेस ये सारी बातें एक इंटरव्यू के दौरान बताई। उन्होंने कहा कि मैं यह मान चुकी हूं कि हर किसी का बॉडी स्ट्रक्चर पतला नहीं हो सकता है साथ ही हर किसी महिला में इसके खिलाफ लड़ने की क्षमता भी नहीं होती है।

 

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जानती हूं कि फिट रहना जरूरी है लेकिन कभी-कभी आपका मेटाबॉलिज्म उस तरह से सपोर्ट नहीं करता है, जैसे आप चाहते हैं। मैं रोज जिम जाती थी ताकि मैं एक खास तरीके की लग सकूं। उन्होंने कहा कि जब मैं स्विमसूट पहनती थी तो लोग कहते थे कि मेरी जांघें बहुत चौड़ी लग रही हैं और मुझे यह नहीं पहनना चाहिए। अगर आप मोटे हो तो लोग आपको अलग-अलग नामों से पुकारने लगते हैं, जिससे आपका विश्वास कर होने लगता है। मैं कई बार इस वजह से टूट गई थी।

vahbiz dorabjee

बता दें कि वाहबिज 'प्यार की एक कहानी', 'सावित्री', 'सरस्वतीचंद्र' और 'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी है।

vahbiz dorabjee