scriptछुप-छुप कर मिलने वाले ये सेलेब्स Valentine’s Day पर कर लेंगे रिश्ता कुबूल? 3 हैं तलाकशुदा, 2 कुंवारे | Valentine Week Special 2019:These bollywood Stars celibrate Valentine | Patrika News

छुप-छुप कर मिलने वाले ये सेलेब्स Valentine’s Day पर कर लेंगे रिश्ता कुबूल? 3 हैं तलाकशुदा, 2 कुंवारे

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2019 05:53:47 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे की कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए साल 2019 का Valentine’s Day बेहद ही खास और यादगार होने वाला है।

Valentine's Day

Valentine’s Day

Valentine’s Day साल का एक ऐसा दिन होता है जिसका इंतजार हर कपल होता है। इस खास दिन को हर प्रेमी अपने अलग अंदाज से मनाना चाहता है। फिर चाहे वो कोई आम इंसान हो या फिर कोई सेलेब्रिटी हो। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे की कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए साल 2019 का Valentine’s Day बेहद ही खास और यादगार होने वाला है। तो आइए जानते हैं उनके बारे में…

 Malaika-Arora-and-Arjun-Kapoor

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड के गलियारों में Malaika Arora and Arjun Kapoor के अफेयर के चर्चे इन दिनों हॉट टॉपिक बना हुआ है। दोनों को अक्सर डेट्स पर और कई पार्टीज में एक साथ देखा जाता है। मलाइका और अर्जुन एक साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं। वहीं उनके लिए ये valentine खास होने वाला है।

Arbaaz Khan Giorgia Andriani

अरबाज खान-जॉर्जिया
अब बात करते हैं मलाइका अरोड़ा के Ex Husband यानी Arbaaz Khan की। मलाइका जहां अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। जार्जिया और अरबाज को एक साथ कई फैमिली फंशन और पार्टीज में देखा जाता है। दोनों की शादी करने की खबरें भी सामने आती रहती हैं। मलाइका की तरह ही अरबाज और जॉर्जिया के लिए ये Valentine स्पेशल होने वाला है।

Farhan AkhtarShibani Dandekar

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर
इसी फेहरिस्त में तीसरा नाम आता है सिंगर, एक्टर, राइटर, डायरेक्टर farhan n Akhtar का। बता दें कि एक वक्त फरहान का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ काफी चर्चा में रहा था। वहीं अब उनका नाम shibani dandekar संग सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि दोनों की रोमांटिक तस्वीरों से उनका सोशल अकाउंट भरा पड़ा है। आए दिनों दोनों अपनी स्पेशल तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लेकर कुछ हिंट्स भी दिए है। खैर जो भी हो ये Valentine फरहान और शिबानी के लिए खास होगा।

View this post on Instagram

alia Bhatt with Varun dhawan #aliabhatt #varundhawan #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट
एक्टर Ranbir r Kapoor and Alia Bhatt इन दिनों बी-टाउन के फेवरेट love birds में से हैं। दोनों के फैंस को उनकी ये जोड़ी काफी पसंद आती है। वहीं आलिया और रणबीर अक्सर एक-दसूरे के परिवार के साथ देखे जाते हैं। हाल ही में आलिया न्यूयॉर्क रणबीर के पिता Rishi Kapoor से मिलने भी गई थीं। बता दें कि दोनों लवस्टोरी फिल्म ‘Brahmastra’ के सेट से शुरू हुई है। ये वैलेंटाइन डे यकीनन दोनों के लिए खास होने वाला है।

Sushmita Sen and Rohman Shawl
सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल
बॉलीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen n and Rohman Shawl की लव स्टोरी भी किसी से छुपी नहीं है। आए दिन सुष्मिता और रोहमन सोशल मीडिया पर नई तस्वीरों के साथ अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। वहीं हाल ही में सुष्मिता ने एक पोस्ट के जरिए रोहमन को उनकी बेटियों का पिता भी कहा। अब ऐसे में दोनों के फैंस को उनके वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो