script ‘वैलेंटाइन डे’ पर टिकट लेकर फिर से देख सकेंगे ‘गीत’ को, यहां रिलीज हो रही है ‘जब वी मेट’ | Valentines Day Shahid Kapoor and Kareena Kapoor Khan romantic movie Jab We Met re-released | Patrika News

‘वैलेंटाइन डे’ पर टिकट लेकर फिर से देख सकेंगे ‘गीत’ को, यहां रिलीज हो रही है ‘जब वी मेट’

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2024 04:23:56 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

वैलेंटाइन डे के मौके पर शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की रोमांटिक लव स्टोरी ‘जब वी मेट’ 17 साल बाद एक बार फिर थिएटर में आने को तैयार है। आइए जानते हैं मूवी कब, कहां और कैसे होगी रिलीज।

 

Valentines Day Shahid Kapoor and Kareena Kapoor Khan romantic movie Jab We Met re-released
जब वी मेट 17 साल बाद थिएटर में होगी दोबारा रिलीज।
वैलेंटाइन के मौके पर शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की लव स्टोरी मूवी ‘जब वी मेट’ एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए एक बेहतर फिल्म साबित हो सकती है।
करीना ने मूवी का वीडियो किया शेयर
करीना ने मूवी का क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर कर दोबारा रिलीज होने की अनाउंसमेंट की है। करीना ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘नेवर गेट्स ओल्ड…बॉय गॉड…दिल’। उनके इस पोस्ट पर फैंस ने पॉजिटिव रिएक्शन दिया और लिखा- ‘बेस्ट रोमांटिक मूवी एवर’
बता दें कि रोमांस से भरपूर यह मूवी 17 साल पहले रिलीज हुई थी। अब वेलेंटाइन वीक पर एक बार फिर से रिलीज हो रही है। रोमांटिक ड्रामा देखने के शौकीन लोगों के लिए यह बढ़िया समय है।
यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल पर होते थे जुल्म, ससुराल में छोटे कपड़े पहनने की नहीं थी इजाजत

17 साल बाद यहां होगी रिलीज
17 साल बाद वैलेंटाइन के मौके पर इस मूवी को दोबारा से थिएटर में लाने का फैसला किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मूवी को पीवीआर की स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो