scriptहुआ खुलासा, गर्लफ्रेंड नताशा संग इस जगह शादी करेंगे वरुण धवन, जानिए कौन-कौन होगा शामिल | Varun Dhawan and Natasha Dalal to have big Goa wedding in December | Patrika News

हुआ खुलासा, गर्लफ्रेंड नताशा संग इस जगह शादी करेंगे वरुण धवन, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

locationमुंबईPublished: May 22, 2019 06:58:35 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वरुण और नताशा दिसबंर में गोवा में शादी करेंगे। शादी के बाद मुंबई में एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज …

Natasha Dalal

Natasha Dalal

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी निजी जिदंगी को लेकर चर्चा में है। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले वरुण पिछले कुछ दिनों से अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को सुर्खियो में हैं। हाल ही में खबर आई है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।

 

Natasha Dalal

एक रिपोर्ट के अनुसार, वरुण और नताशा दिसबंर में गोवा में शादी करेंगे। बताया जा रहा है कि इस शादी में उनके करीबी रिश्तेदार, दोस्त और फैमिली मेंबर्स शामिल होंगे। खबरों के अनुसार, शादी के बाद मुंबई में एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज करेंगे। हालांकि अभी तक वरुण या उनके परिवार ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। लेकिन उनके फैंस इस खबरों को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Natasha Dalal

बता दे कि वरुण और नताशा लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। नताशा अक्सर वरुण के अलावा उनके फैमिली मेंबर के साथ भी नजर आ जाती हैं। ये दोनों बचपन के दोस्त हैं। वरुण की फिल्म ‘कलंक’ रिलीज होने के बाद यह कपल अपने खास दोस्तों के साथ भारत से बाहर बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे। वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एबीसीडी’ सीरीज के तीसरे पार्ट ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर दिखेंगी।

Natasha Dalal
Natasha Dalal
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो