scriptWOW! जुड़वा 2 के बाद अब मजदूरी करेंगे वरुण धवन, एक्ट्रेस अनुष्का संग बनाएंगे सुई धागा… | varun dhawan anushka sharma movie Sui Dhaaga on struggle of labourers | Patrika News

WOW! जुड़वा 2 के बाद अब मजदूरी करेंगे वरुण धवन, एक्ट्रेस अनुष्का संग बनाएंगे सुई धागा…

Published: Sep 14, 2017 09:04:37 am

Submitted by:

Riya Jain

WOW! जुड़वा 2 के बाद अब मजदूरी करेंगे वरुण धवन, एक्ट्रेस अनुष्का संग बनाएंगे सुई धागा…

varun dhawan and anushka sharma

varun dhawan and anushka sharma

बॅालीवुड के रॅाकिंग स्टार वरुण धवन अब जल्द ही एक मैसेज बेस्ड फिल्म- सुई धागा में काम करने जा रहे हैं। यशराज बैनर्स की इस फिल्म में वरुण संग अनुष्का शर्मा लीड किरदार निभाती नजर आएगी।

शरत कटारिया के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म सुई धागा की कहानी मजदूरी और नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया कैम्पेन पर आधारित है। फिल्म सुई धागा में वरुण एक मजदूर का किरदार निभाने वाले हैं जो की एक कॅाटन इंडस्ट्री में काम करता है।

एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने बताया की वे इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अब तक ऐसा किरदार नहीं निभाया था। लेकिन उन्होंने फिल्म के बारे में फिलहाल अधिक जानकारी नहीं दी है।

इस कहानी के शीर्षक से ही अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म मजदूर वर्ग के संघर्ष और उनके सम्मान की कहानी को दर्शाएगी। फिलहाल अनुष्का के रोल का पता नहीं चला है।

वैसे एसा पहली बार होगा जब वरुण और अनुष्का एकसाथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। उम्मीद करते हैं इनकी ये जोड़ी बड़े पर्दे पर खूब कामयाबी हांसिल करे।

फिलहाल तो वरुण अपनी आने वाली फिल्म जुड़वा 2 के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं वहीं अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन की फिल्म परी के शूट्स में बिजी हैं।

बता दें जुड़वा 2 का ट्रेलर काफी मस्ती भरा है और इसकी कहानी फिल्म जुड़वा की तरह ही है। इस फिल्म में दो भाईयों के बीच एक जैनेटिक कनेक्शन है जिसकी वजह से एक मार खाता है तो दूसरे को लगती है। फिल्म में कॅामेडी का भरपूर तड़का लगाया गया है। सबसे मजेदार बात ये है कि इस फिल्म में टन टना टन और उंची है बिल्डिंग जैसे मशहूर गाने डाले गए हैं जो की पहली फिल्म की याद दिलाते हैं।

उम्मीद करते हैं कि जुड़वा 2 भी फिल्म जुड़वा की तरह बॅाक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो