वायरल वीडियो: वरूण ने सोनाक्षी के छुए पैर, जवाब मिला- जीते रहो, फिर पूछा- मुझे भाभी क्यों कह रहे हो?
Pawan Kumar Rana
| Updated: 15 Dec 2018, 01:09:38 PM (IST)
वायरल वीडियो: वरूण ने सोनाक्षी के छुए पैर, जवाब मिला- जीते रहो, फिर पूछा- मुझे भाभी क्यों कह रहे हो?
Sonakshi Sinha as Bhabhi

सोनाक्षी कहती हैं, 'जीते रहो।' इसके बाद सवाल पूछती हैं,' ये तुमने इंस्टाग्राम पर क्या लगा रखा है, 'भाभी', 'भाभी'!!!'

मुंबई। वरूण धवन और सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बहुत ही रोचक बातचीत है। इसे देखने के बाद फैंस में इस बात को लेकर उत्सुकता पैदा हो गई है कि आखिर वरूण धवन सोनाक्षी को बार-बार 'भाभी' क्यों कह रहे हैं।

Sonakshi Sinha as Bhabhi

इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर शाीशे के समाने बैठ मेकअप करते हुए की फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर पर खूब लाइक और कमेंट आए। वरूण धवन कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने कमेंट में सोनाक्षी के लिए लिखा- भाभी। फिर क्या था, कमेंट्स में फैंस ने सवाल कर दिए कि सोनाक्षी किसको डेट कर रही है। ये सब चल ही रहा था कि सोनाक्षी को भाभी बुलाने का एक और इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो गया।

 

View this post on Instagram

Even Sonakshi Sinha a wants to know why Varun called her Bhabhi on Instagram #sona #aslisona #sonakshisinha #varundhawan #whatsupbollywood @varundvn @aslisona

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

इस वीडियो में वरूण धवन सोनाक्षी के पास जाते दिखाए गए हैं। सोनाक्षी पूछती है, 'तुमने हाथ में मेरे सैंडल क्यों उठाए हुए हैं?' जवाब में वरूण सैंडल नीचे रख देते हैं और सोनाक्षी के पैर छूते हैं। सोनाक्षी कहती हैं, 'जीते रहो।' इसके बाद सवाल पूछती हैं,' ये तुमने इंस्टाग्राम पर क्या लगा रखा है, 'भाभी', 'भाभी'!!!'

 

माजरा चाहे जो हो, लेकिन वरूण मानने का नाम नहीं ले रहे हैं। आपको बता दें कि कॉफी विद करण टॉक शो में वरूण ने कहा था कि सोनाक्षी को आदित्य रॉय कपूर को डेट करना चाहिए। सोनाक्षी और आदित्य अपकमिंग मूवी 'कलंक' में भी साथ नजर आने वाले हैं।

चाहे जो भी हो, अब फैंस को इंतजार है सोनाक्षी सिन्हा के जवाब का और ये बताने का कि वो आखिर किसको डेट कर रही हैं। वरूण ने तो उन्हें भाभी बुलाकर बहुत बड़ा संकेत दे ही दिया है।

Show More