scriptशूटिंग के दौरान रो पड़े अभिनेता वरुण धवन, वीडियो हुआ वायरल | varun dhawan Emotional on street dancer 3d set | Patrika News

शूटिंग के दौरान रो पड़े अभिनेता वरुण धवन, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: May 22, 2019 05:18:44 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वरुण धवन का एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म की शूटिंग के दौरान …

varun dhawan

varun dhawan

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) की शूटिंग में बिजी है। सोशल मीडिया पर पर काफी एक्टिव रहने वाले वरुण ने अक्सर अपनी फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करते रहते है। उनका एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वारयल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर इमोशनल नजर आ रहे हैं।

 

varun dhawan

वरुण धवन का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म की शूटिंग के दौरान इमोश्नल होकर रोने लगे। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के उनके फैन पेज से शेयर किया गया है। इसमें वरुण की आंखें नम हैं। वीडियो में वो बता रहे है कि उन्होंने एक सैड सॉन्ग की शूटिंग की है, इसलिए वो थोड़ा इमोशनल हो गए है।

वरुण ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘सालों के इमोशन्स सिंगल टेक में। ऐक्टर और डायरेक्टर के रिश्ते की सबसे मजेदार बात होती है कि उनका रिश्ता देने-लेने वाला होता है।’ ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ एबीसीडी फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म है। फिल्म में श्रद्धा कपूर फीमेल लीड में नजर आएंगी। रेमो डीसूजा की यह फिल्म नवंबर 2019 में रिलीज होगी।

varun dhawan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो