scriptवरुण को प्यार में पागल फैन से मिली सुसाइड की धमकी, इसके बाद जो हुआ वो आपको कर देगा हैरान !!! | varun dhawan file police complaint against fan try to commit suicide | Patrika News

वरुण को प्यार में पागल फैन से मिली सुसाइड की धमकी, इसके बाद जो हुआ वो आपको कर देगा हैरान !!!

Published: Nov 10, 2017 09:00:00 am

Submitted by:

Riya Jain

वरुण को प्यार में पागल फैन से मिली सुसाइड की धमकी, इसके बाद जो हुआ वो आपको कर देगा हैरान !!!

varun dhawan

varun dhawan

यूं तो ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी फैन ने इस तरह से किसी बॅालीवुड एक्टर या एक्ट्रेस को परेशान किया हो लेकिन लगता है एक्टर वरुण धवन के जिंदगी में ये हरकत पहली बार हुई है। जी हां खबर है की वरुण ने अपने एक अज्ञात चाहने वाले के ख़िलाफ़ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई है। उनको ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि वो फैन बार बार उन्हें परेशान कर रहा था और आत्महत्या करने तक की धमकी दे रहा था।

हाल में हुई छानबीन के बाद पता चला है की कुछ दिनों से वरुण को किसी अज्ञात महिला के मैसेज आ रहे थे। पहले तो उन्होंने सामान्य फ़ैन समझ कर उसे इग्नोर किया। कुछ समय के बाद फोन पर हद से ज्यादा मेसेजिस आने लगे। इसके बाद वरुण ने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया। लेकिन मामला यहां नहीं रुका इसके बाद एक दिन वरुण को किसी अज्ञात नंबर से फोन आया और फोन करने वाले आदमी ने कहा कि वरुण उस महिला के मैसेज़ का जवाब नहीं दे रहे हैं इसलिए उसने ख़ुदकुशी करने जा रही है। इसके बाद वरुण ने तुरंत अपने वकील से बात कर पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई।

बता दें मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और जल्द ही उस नंबर को ढूंढ निकालने का दावा किया है। अगर वरुण धवन के करियर की बात की जाए तो बता दें उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था। कहना गलत नहीं होगा की वरुण धवन ने सिर्फ पांच साल के अंदर फिल्मी दुनिया में अपना वो मुकाम हासिल कर लिया कि आजकल उनकी गिनती बॉलीवुड के बड़े और कमाऊ सितारों में होने लगी है। इसी साल आई उनकी फिल्म जुड़वा 2 ने 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की है।

आपको बता दें जल्द ही वरुण, शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर में नजर आने वाले हैं। लेकिन आपको जानकर खुशी होगी की इस फिल्म में एक नया चहरा लॅान्च होने वाला है। शूजित सरकार हमेशा से अपनी फिल्म में नए टैलेंट को जगह देने के लिए जाना जाते हैं और एक बार फिर कुछ एसा ही हुआ है। इस बार एक्ट्रेस बनिता संधू वरुण धवन के साथ लीड में नजर आएंगी। बता दें बनिता यूनाइटेड किंगडम के वेल्स की रहने वाली हैं, और इससे पहले रिग्ली डबलमिंट जैसे कई विज्ञापन कर चुकी हैं। इस विज्ञापन को शूजित सरकार ने पिछले साल डायरेक्ट किया था।

इस फिल्म के बारे में जब निर्देशक शूजित सरकार से बात की गई तो उन्होंने बताया की,- जब बात रोमांस की आती है, तो नई जोड़ी को देखना ही मजेदार रहता है। जब उनकी प्रेम कहानी स्क्रीन पर परवान चढ़ती है तो हर कोई उनके साथ आसानी से कनेक्ट कर पाता है। यही वजह है कि मैंने बनिता को वरुण के साथ चुना है।
फिल्म अक्टूबर के बारे में राइजिंग सन फिल्म्स रॉनी लाहिड़ी ने बताया की,-राइजिंग सन में हमारी कोशिश ऐसी कहानियां कहने की है जो दिल के करीब हो। यह कहानी उस दिशा में एक कदम है। शूजित इससे पहले जूही चतुर्वेदी के साथ विकी डोनर, मद्रास कैफे, पीकू और पिंक जैसी फिल्में बना चुके हैं।
बता दें अक्टूबर एक रोमांटिक फिल्म है। साथ ही ये फिल्म 1 जून, 2018 को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो