scriptतेरे मां-बाप गए थे रिश्ता लेकर? रिपोर्टर का यह सवाल सुनते ही भड़क गए थे वरुण धवन | varun dhawan furious pn reporter question to kiara advani | Patrika News

तेरे मां-बाप गए थे रिश्ता लेकर? रिपोर्टर का यह सवाल सुनते ही भड़क गए थे वरुण धवन

Published: May 23, 2022 12:06:46 pm

Submitted by:

Manisha Verma

जुग-जुग जियो के ट्रेलर लॉन्च पर वरुण धवन ने कियारा आडवाणी का बचाव करते हुए रिपो्टर के इस सवाल को सुनते ही एक्टर वरुण धवन ने काफी अच्छे तरीके से इस सवाल का जवाब दिया। चलिए जानते है एक्टर ने क्या कहा…

varun dhawan furious pn reporter question to kiara advani

तेरे मां-बाप गए थे रिश्ता लेकर? रिपोर्टर का यह सवाल सुनते ही भड़क गए थे वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन फालतू सवालों पर बर्बरता से जवाब देते हैं। वरुण धवन भले ही कंट्रोवर्सी से दूर रहते हो लेकिन वह अक्सर दूसरो को बचाव करत रहते हैं। हाल ही में ‘जुग-जुग जियो’ के ट्रेलर लॉन्च पर वरुण कियारा आडवाणी का बचाव करते नजर आए। बता दे कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, एक रिपोर्टर ने कियारा को घेरते हुए अनिल कपूर से एक सवाल किया की क्या उन्होंने वरुण और कियारा को एक अच्छी शादी के टिप्स शेयर किए हैं।
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर आगे कहता हैं कि- आप पुराने खिलाड़ी है, वरुण ने हाल ही में शादी की है, कियारा भी एक-दो साल में शादी करेंगी। तो आपने कोई टिप्स दी उन्हें? शादी को लेकर। इस सवाल को सुनते हुए वरुण ने माइक लिया और रिपोर्टर को जवाब देते हुए कहा,”तेरे मां-बाप गए थे रिश्ते लेकर? रिपोर्टर ने वरुण को जवाब देते हुए कहा,”नहीं।” इसपर वरुण ने कहा,”तो फिर तुझे कैसे पता कि शादी करने वाली है या नहीं करने वाली हैं।
kiara.jpg
इतना ही नही, बाद में एक रिपोर्टर ने कियारा से सवाल किया कि फिल्म में जो उनके साथी कलाकार हैं, वो शादीशुदा और अपनी लाइफ में सैटल हैं। तो अब उनके क्या प्लान हैं? कियारा ने कहा,”मैं भी वेल-सैटल्ड हूं, काम कर रही हूं, कमा रही हूं, खुश हूं। मुझे नहीं लगता की मुझे इतनी जल्दी अपनी शादी के लिए सोचना चाहिए। जब मन होगा तो शादी हैं कर लेगे।
यह भी पढ़ें

क्या शैलेश लोढ़ा के बाद मुनमुन दत्ता भी छोड़ेंगी ‘तारक मेहता’? इस बड़े रियलिटी शो से मिल चुका है ऑफर

बता दें कि फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन तले बनी फिल्म है। जिसे राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। जो फैमिली एंटरटेनर के साथ-साथ इमोशनल भी है।इस फिल्म में बाॅलीवुज के दिग्गज अभिनेता वरुण धवन , अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर हैं।इस फिल्म का प्रोमोशन जोड़ो शोरो से हो रहा हैं। फिल्म के ट्रेलर से फिल्म इमोशन और लव का मिला जुला कॉम्बिनेशन लग रही है। फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो