script

वरुण धवन की फटी जींस देखकर अनुष्का शर्मा ने उड़ाया मजाक , बोलीं- ‘कुत्तों ने काट ली क्या?’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2020 03:12:04 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ मे नजर आ रहे हैं।
वरुण धवन फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

Varun Dhawan

Varun Dhawan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ जल्द ही रिलिज होने वाली है जिसके प्रमोशन को लेकर वे इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वो अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। कभी वो फुल सूट में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, तो कभी एकदम लुक में नजर आ रहे हैं। प्रमोशन के बीच वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसपर उनकी को-स्टार रह चुकीं अनुष्का शर्मा ने उनक मौज ले ली।

 

 

View this post on Instagram

🐶

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की जिसमें वो डेनिम कैपरी में नजर आ रहे हैं। उनकी कैपरी सामने से थोड़ी नही बल्कि बहुत ज्यादा ही फटी हुई है। कैपरी के साथ वरुण ने सफेद रंग की टी-शर्ट और ब्लैक लेदर जैकेट पहन रखी है। फोटो में उनके पास दो कुत्ते भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वरुण इस लुक में काफी कूल लग रहे हैं, लेकिन अनुष्का ने उनकी इसी फोटो पर उन्हें ट्रोल कर दिया।

varun.jpg

एक्ट्रेस ने वरुण को ट्रोल करते हुए उनकी फोटो पर कमेंट किया, ‘क्या तुम्हारी जींस को इन्हीं कुत्तों ने काटा है क्या?’ अनुष्का के इस कमेंट पर वरुण ने रिप्लाई किया, ‘हां, डॉग्स भी मुझे प्यार करते हैं’। आपको बता दें कि वरुण और अनुष्का 2018 में फिल्म ‘सूई धागा’ में साथ काम कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो