scriptवरुण धवन का स्टारडम पड़ा रणवीर सिंह पर भारी, लेंगे उनसे ज्यादा फीस | Varun Dhawan paid higher than Ranveer Singh for IPL 11 performance | Patrika News
बॉलीवुड

वरुण धवन का स्टारडम पड़ा रणवीर सिंह पर भारी, लेंगे उनसे ज्यादा फीस

वे अकेले ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने अभी तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं दी है

Mar 29, 2018 / 07:05 pm

Mahendra Yadav

Varun Dhawan

Varun Dhawan

आईपीएल 11 की शुरुआत इस बार 7 अप्रैल से होने जा रही है। इसकी ओपनिंग सेरेमनी इस बार धमाकेदार होगी। ओपनिंग सेरेमनी में बालीवुड सेलेब्स अपने डांस परर्फोमेंस से चार चांद लगाएंगे। पहले आईपीएल को लेकर खबर आ रही थी कि रणवीर सिंह इस समारोह में 15 मिनट डांस करने के लिए 5 करोड़ रुपए लेंगे। अब अभिनेता वरुण धवन इस समारोह को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। इस कार्यक्रम में वरुण भी डांस करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि रणवीर से ज्यादा पैसे वरुण लेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वरुण इस कार्यक्रम में डांस करने के 6 करोड़ रुपए लेंगे।
स्टारडम पड़ा भारी:

चर्चा है कि वरुण धवन का स्टारडम रणवीर सिंह पर भारी पड़ गया है। युवाओं में वरुण धवन सबसे ज्यादा फेमस है और लोग उनको पसंद करते हैं। साथ ही वे अकेले ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने अभी तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं दी है। युवा उनको फॉलो करते हैं। पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘जुडवां 2’ से उनके डांस स्टेप काफी फेमस हुए थे। ऐसे में वे आईपीएल के लिए रणवीर से ज्यादा पैसे ले रहे हैं।
परिणिती चोपड़ा और जैकलीन भी करेंगी आईपीएल समारोह में डांस:

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल के ग्रैंड प्रीमियर के दिन रणवीर सिंह और वरुण धवन के अलावा अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और जैकलीन भी परफॉर्म करेंगी।
45 मिनट का होगा डांस सीक्वेंस:
आईपीएल के ग्रैंड प्रीमियर का आगाज बॉलीवुड स्टार्स के 45 मिनट के डांस सीक्वेंस के साथ होगा। इस दौरान सभी स्टार्स अपने—अपने हिट नंबर्स पर डांस करेंगे। इस दौरान चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा मौजूद होंगे।
सुई—धागा की शूटिंग में व्यस्त हैं वरुण:
बता दें कि इन दिनो वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म ‘सुई—धागा’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। साथ ही वे जल्द फिल्म ‘आॅक्टोबर’ में भी नजर आएंगे। यह फिल्म अगले महीने अप्रैल में रिलीज होने वाली है।

Home / Entertainment / Bollywood / वरुण धवन का स्टारडम पड़ा रणवीर सिंह पर भारी, लेंगे उनसे ज्यादा फीस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो