वरुण धवन इस फिल्म में पहली बार बनेंगे इंडियन आर्मी ऑफिसर, बदलापुर डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ करेंगे काम
Pratibha Tripathi
| Updated: 14 Oct 2019, 04:06:22 PM (IST)
वरुण धवन इस फिल्म में पहली बार बनेंगे इंडियन आर्मी ऑफिसर, बदलापुर डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ करेंगे काम

  • डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ वरुण करेंगे काम
  • परमवीर चक्र सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल पर बेस्ड फिल्म
  • 1971 भारत-पाक युद्ध मे्ं हुए थे शहीद

नई दिल्ली। एक्टर वरुण धवन जंहा एक तरफ आजकल फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिज़ी हैं । वहीं उनकी झोली में आ गई है एक और फिल्म । वरुण धवन एक बार फिर से डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ काम करने जा रहे हैं । साल 2015 में आई 'बदलापुर' श्रीराम राघवन की फिल्म थी जिसमें वरुण एक डार्क कैरेक्टर को प्ले किया था । इस फिल्म को बॉक्सऑफिस पर काफी पसंद किया गया था ।

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। वरुण ने लिखा सेकंड लेफ्टिनेंट अरूण खेत्रपाल की बायोपिक में वो डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ काम करने वाले हैं । वरुण ने बताया की हमेशा से उनका सपना था की वो एक इंडियन सोल्जर का किरदार निभाएं । उन्होंने कहा की ये फिल्म मेरे करियर की बहुत महत्वपूर्ण फिल्म होगी । वो श्रीराम राघवन के साथ फिर से काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं ।

बता दें की ये फिल्म 1971 के भारत-पाक युद्ध में शहीद हुए सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की ज़िंदगी और वीरता पर बेस्ड होगी । सेकेंड लेफ्टिनेंट अरूण खेत्रपाल को मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था । वरुण पहली बार किसी फिल्म में आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे । सुत्रों के मुताबिक, फिल्म के प्रोड्यूसर्स को अरुण के भाई मुकेश ने स्टोरी नरेट की जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म को बनाने का फैसला लिया । फिल्म में अरुण और उनके फादर के बीच इक्वेशन को भी गंभीरता से दिखाया जाएगा ।

View this post on Instagram

When u realise it’s a Friday night 🎺🥳

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए श्रीराम राघवन ने बताया, ''उन्हें कुछ महीने कहानी की रिसर्च और डेलपमेंट में लगे । उन्होंने कहा 1971 में हुए युद्ध में सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की वीरता से हर कोई वाकिफ है । जब प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने मुझे इस फिल्म के लिए अप्रोच किया तो पहले मुझे ये बहुत चैलेंजिंग लग रहा था लेकिन युद्ध पर बेस्ड फिल्में मुझे हमेशा आगे ले जाती हैं और इस लिए मैंने अपने फैसलें पर फिर से सोचा।'’

View this post on Instagram

Morning #mondaymotivation ☕️🥛 #3iscoming

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद वरुण के फैंस लगातार अच्छे कमेंट्स करके अपनी खुशी ज़ाहिर कर रहे हैं । बता दें की 14 अक्टूबर को सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की 69वीं बर्थएनिवर्सरी भी होती है इसीलिए फिल्म की अनाउंसमेंट आज के दिन की गई है । अरुण खेत्रपाल देश की रक्षा करते हुए साल 1971 में भारत-पाक युद्ध में मात्र 21 साल की उम्र में शहीद हो गए थे ।