scriptVIDEO VIRAL: करिश्मा के बाद अब वरुण ने इस क्रिकेटर संग लगाए जुड़वा २ के गाने पर ठुमके… | varun dhawan saurav ganguly dance oonchi hai building from judwaa 2 | Patrika News

VIDEO VIRAL: करिश्मा के बाद अब वरुण ने इस क्रिकेटर संग लगाए जुड़वा २ के गाने पर ठुमके…

Published: Sep 20, 2017 02:28:35 pm

Submitted by:

Riya Jain

VIDEO VIRAL: करिश्मा के बाद अब वरुण ने इस क्रिकेटर संग लगाए जुड़वा २ के गाने पर ठुमके…

judwaa 2 in kolkata

judwaa 2 in kolkata

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनों वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म जुड़वा २ के प्रमोशन्स में बिजी हैं। इसी दौरान इस बार जुड़वा २ की टीम अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कोलकता पहुंची। कोलकत्ता में वरुण धवन संग उनकी को एक्टर्स तापसी पन्नो और जैकलीन फर्नांडिस का खूब धूम धाम से स्वागत किया गया।

साथ ही वरुण और उसकी पूरी टीम ने कोलकाता के एक टीवी शो में जुड़वा २ का प्रमोशन किया। प्रमोशन के दौरान वहां क्रिकेटर सौरभ गांगुली भी पहुंचे। शो में जुड़वा २ की कास्ट ने उनके गाने उंची है बिल्डिंग पर डांस किया। उसी दौरान सबको नाचता देख दादा सौरभ गांगुली भी खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने भी वरुण, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्‍नू के साथ जमकर डांस किया। यह वीडियो खुद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वरुण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,- दादा सौरव गांगुली ने ऊंची है बिल्डिंग पर ताल से ताल मिलाई।

Making #dada Saurav ganguly shake leg on #oonchihainduilding2 in Kolkata #dadagiri. 10 days for #judwaa2

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

https://twitter.com/hashtag/OonchiHaiBuilding2?src=hash
https://twitter.com/hashtag/dadagiri?src=hash

इससे पहले वरुण ने जुड़वा फिल्म में सलमान खान के ऑपोजिट काम करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर संग अपने आने वाले गाने टन टना टन पर ठुमके लगाए थे।

जुड़वा 2 का ट्रेलर काफी मस्ती भरा है और इसकी कहानी फिल्म जुड़वा की तरह ही है। इस फिल्म में दो भाईयों के बीच एक जैनेटिक कनेक्शन है जिसकी वजह से एक मार खाता है तो दूसरे को लगती है। फिल्म में कॅामेडी का भरपूर तड़का लगाया गया है। सबसे मजेदार बात ये है कि इस फिल्म में टन टना टन और उंची है बिल्डिंग जैसे मशहूर गाने डाले गए हैं जो की पहली फिल्म की याद दिलाते हैं।

सलमान की होगें स्पेशल गेस्ट
जैसा की हम सब जानते है, फिल्म जुड़वा 2 दरअसल सलमान की फिल्म जुड़वा का रीमेक है। और सलमान की फिल्म में भला सलमान ना नजर आए एसा तो हो ही नहीं सकता। जी बिलकुल फिल्म जुड़वा के रीमेक में सलमान खान एक गेस्ट एन्ट्री लेंगे।

उम्मीद करते हैं कि जुड़वा 2 भी फिल्म जुड़वा की तरह बॅाक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो