scriptवरुण धवन ने ‘कुली नंबर 1’ के सेट से शेयर किया वीडियो, पापा डेविड धवन का दिखा डायरेक्शन | varun dhawan shares coolie no 1 set video viral | Patrika News

वरुण धवन ने ‘कुली नंबर 1’ के सेट से शेयर किया वीडियो, पापा डेविड धवन का दिखा डायरेक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 12, 2019 06:39:55 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कुली नंबर के सेट से वीडियो वायरल
गणेश आचार्य मस्ती करते आए नज़र
डेविड धवन सेट पर डायरेक्शन में दिखे व्यस्त

 

d48f0740-e643-4eef-af75-e4f3f6d1826c.jpeg
नई दिल्ली: वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1 रीमेक’ की खबरें सेट्स से आए दिन आती रहती हैं । साल 1995 में आई गोविंदा स्टारर ‘कुली नंबर १’ का रीमेक डेविड धवन बना रहे हैं । वरुण धवन को गोविंदा जैसा लुक देने की कोशिश की गई है । इसके लिए वरुण अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रख रहे हैं । हाल ही में वरुण ने ‘कुली नंबर 1’ के सेट से एक वीडियो शेयर की है ।
abd68077-9bb1-494e-87b0-5855c9f8bfce.jpeg
‘कुली नंबर 1’ की रीमेक का हर कोई बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है । ऐसे में सेट से वीडियो देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है । वरुण की शेयर पोस्ट में पापा और डायरेक्टर डेविड धवन शायद शूटिंग के सीन्स पर गौर फरमा रहे हैं । इसके बाद जैसे ही वरुण कैमरा पैन करते हैं नज़र आता है बीवी नंबर वन का बैनर । जो 90’s की याद दिला देता है । इसके अलावा कोरियोग्राफर गणेश आचार्य मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं । कैमरे को देखते ही वो आंख झपकाने की एक्टिंग करने लगते हैं ।
90 के दशक की सुपरहिट फिल्मोें में से एक ‘कुली नंबर 1’ में गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था । फैंस वरुण और सारा से भी वही उम्मीद कर रहे हैं । इसीलिए लगातार सेट से कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं । फिल्म में वरुण कुंवर महेंद्र प्रताप का रोल प्ले करते हुए नज़र आएंगे । साथ ही कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के होने से ये भी तय है की इस फिल्म के गानों में आपको 90 के दशक की झलक ज़रुर मिलने वाली है ।

हाल ही में ‘कुली नंबर 1’ रीमेक के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हो गई थीं । इन फोटोज़ में सारा और वरुण शूटिंग सेट पर दिखाई दे रहे हैं । ये तस्वीरें किसी ने चुपके से क्लिक करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जो तेज़ी से वायरल होने लगी । बता दें की ‘कुली नंबर 1’ में वरुण और तारा के अलावा परेश रावल, जॉनी लीवर और साहिल वैद कॉमिक रोल में नज़र आएंगे । फिल्म 1 मई 2020 को सिनेमाघरों में दिखाई देगी ।
बता दें की ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक के अलावा वरुण ‘स्ट्रीट डांसर’ में भी नज़र आएंगे । जिसके लिए वो जिम में काफी पसीना बहा रहे हैं । उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की है जिसमें उनकी बॉडी कमाल की नज़र आ रही है । युवा वरुण के काफी प्रभावित रहते हैं और वो भी उनको मोटिवेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो