scriptVideo: Alia Bhatt की ब्यूटी को Varun Dhawan ने बताया मेकअप का कमाल, बोले- ‘रात में कोई देख ले तो डर जाए’ | varun dhawan shocking response over alia bhatt beauty secret | Patrika News

Video: Alia Bhatt की ब्यूटी को Varun Dhawan ने बताया मेकअप का कमाल, बोले- ‘रात में कोई देख ले तो डर जाए’

Published: Jul 09, 2022 01:34:28 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड की अदाकारा आलिया भट्ट की गिनती सुंदर और क्यूट एक्ट्रेसेस में होती है। इनका चेहरा हमेशा ग्लो करता रहता है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। साथ ही साथ वो काम भी कर रही हैं। शायद ही कोई हो जो आलिया की खूबसूरती का मुरीद न हो। हर ओर इनकी खूबसूरती की चर्चा होती है, लेकिन इस खूबसूरती के पीछे का क्या राज है वो वरुण धवन ने खोल दिया है।

varun dhawan shocking response over alia bhatt beauty secret

varun dhawan shocking response over alia bhatt beauty secret

वरुण धवन ने इसे मात्र मेकअप का कमाल बताया। हालांकि उनका बयान थोड़ा पुराना है जो अब वायरल हो रहा है। दरअसल ये उन दिनों की बात है जब वरुण धवन और आलिया भट्ट अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंचे हुए थे। यहां जब आलिया की ब्यूटी को लेकर सवाल किया गया तो वरुण ने इसे मात्र मेकअप का कमाल बताया।
कपिल शर्मा ने फैंस के सवाल को आगे बढ़ाते हुए आलिया से पूछा कि आप सभी के चेहरे इतना ग्लो कैसे करते हैं? आलिया भट्ट ये सुनकर खुश हो गईं और उन्होंने कहा- सचमुच? लेकिन उसके ठीक बाद वरुण धवन ने कहा- मेकअप। कपिल शर्मा ने कहा कि हमने कई बार सुना है कि आलिया पानी बहुत पीती हैं। इसपर आलिया भट्ट ने कहा, ‘हां, मैं पानी बहुत पीती हूं। और मैं कुछ… काफी कुछ करती हूं। लेकिन मुझे लगता है कि ग्लो अंदर से आता है। तो अंदर से अगर आप खुश और हेल्दी हैं तो ग्लो अपने आप आएगा।’
वरुण यहां चुप नहीं बैठे उन्होंने कहा कि ‘आलिया भट्ट से किसी ने अगर रात में सोने से पहले मिल लिया किसी ने तो कोई बच्चा डर जाएगा। आलिया जब सोती है तो वह एक मास्क लगाकर सोती है व्हाइट कलर का। ऐसा लगता है कि किसी ने प्लास्टिक चिपकाया हुआ है। मैं एक बार रिहर्सल के लिए मिलने इसके रूम पर गया था। इसने दरवाजा खोला और मैं डर गया था।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1545679118813261824?ref_src=twsrc%5Etfw
ये सुनने के बाद आलिया के चेहरे की रंगत उड़ गई जो उनके चेहरे पर साफ दिख रही थी। हांलाकि उन्होंने कुछ रिएक्ट नहीं किया। आलिया इसपर डिफेंड करने की पूरी कोशिश करती दिखीं। आलिया भट्ट ने कहा कि कई बार ठंड में शूटिंग करने से चेहरा ड्राय हो जाता है तो लगाना पड़ता है लेकिन वरुण धवन ने उनकी बात काटते हुए कहा- अमीर लोग हैं यार। अमीर लोग।
वही हाल ही में आलिया और रणवीर सिंह करण के टॉक शो कॉफ विद करण में दिखाई दिए। जहां उन्होंने अपनी वरुण की जोड़ी को ऑनस्क्रीन बेस्ट बताया, जिसपर रणवीर नाराज हो गए। हालांकि उनकी नाराजगी मजाक वाली थी। बाद में दोनों बात करने लगे।

ट्रेंडिंग वीडियो