script‘भेड़िया’ के प्रोमोशन के दौरान बेहोश हुई फैन, वरुण धवन ने रोका इवेंट, स्टेज से उतरकर खुद पिलाया पानी | varun dhawan stops event to help female fan people are loving his gesture watch video | Patrika News

‘भेड़िया’ के प्रोमोशन के दौरान बेहोश हुई फैन, वरुण धवन ने रोका इवेंट, स्टेज से उतरकर खुद पिलाया पानी

Published: Nov 14, 2022 12:59:53 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में फिल्म ‘भेड़िया’ का दिल दहला देने वाला ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया। अब फिल्म की स्टारकास्ट फिल्म के प्रोमोशन में लगी हुई है। इस दौरान एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने सबका दिल जीत लिया है।

varun dhawan stops event to help female fan

varun dhawan stops event to help female fan

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही अमर कौशिक (Amar Kaushik) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी खतरनाक होने वाली है। ट्रेलर को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही वरुण के फैंस भी उनकी इस अपकमिंग फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं।
एक्टर फिल्म के प्रोमोशन में जान झोंक रहे हैं। हाल ही में वो इसी सिलसिले ये जयपुर भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की। इसी इवेंट का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है।

दरअसल जयपुर के एक कॉलेज में वरुण और कृति अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशनल इवेंट के लिए पहुंचे थे। कॉलेज में एक्टर की झलक पाने को लोग बेताब थे। इसी दौरान एक लड़की बेहोश हो गई। ये देखकर वरुण ने लड़की की मदद के लिए इवेंट रोक दिया। वरुण उन्हें उठाने के लिए खुद ही नीचे गए।

यह भी पढ़ें

राम चरण ने उड़ाई अक्षय कुमार की धज्जी!

https://twitter.com/hashtag/VarunDhawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में दिख रहा है कि वरुण स्टेज से उतर कर नीचे लड़की को सपोर्ट दे कर बैठे हुए हैं और उसे पानी पिला रहे हैं। कृति भी देख रही थीं और परेशान नजर आ रही थीं। जबकि वरुण को कुछ क्रू मेंबर्स की मदद से स्थिति को नियंत्रित करते देखा गया था।

एक्टर के इस जेस्चर ने लोगों का दिल चुरा लिया है। लोग वरुण की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह जानेमन हैं। सबसे अच्छा।’

एक ने कॉमेंट किया, ‘एक रत्न हैं आप।’

एक फैन ने लिखा, ‘कृति और वरुण बहुत दयालु और जमीन से जुड़े हैं।’
https://twitter.com/hashtag/VarunDhawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/VarunDhawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले भी एक्टर एक इवेंट के दौरान ड्राइवर को याद कर रोने लगे थे। वरुण से जब पूछा गया कि पैनडेमिक के एक्सपीरियंस ने उन्हें कितना चेंज किया? इसका जवाब देते हुए वरुण इमोशनल हो गए।

उन्होंने कहा, ‘कोई था जिसने मेरे साथ 26 साल काम किया, मनज (ड्राइवर ) की मौत मेरी आंखों के सामने हुई। कोविड के बाद वो रिकवर हुआ, फिर उसे हार्ट अटैक आया और वह मेरे सामने ही चला गया। इस घटना ने मुझे मेंटली और इमोशनली इतना ज्यादा अफेक्ट किया, लेकिन एक एक्टर होने के नाते सबने मुझसे कहा कि तुम आगे बढ़ो, तुम्हें आगे बढ़ना ही होगा। मैं आगे कैसे बढ़ूं, जिसके साथ मैंने 26 साल अपनी जिंदगी के बिताए।’

यह भी पढ़ें

गौरी खान और मनीष मल्होत्रा की केमिस्ट्री देख आप भी रह जाएंगे हैरान



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो