फिल्म 'Ekkis' में वरुण धवन पहली बार निभाएंगे ऐसा रोल, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Shaitan Prajapat
| Updated: 20 Mar 2020, 01:48 PM IST
फिल्म 'Ekkis' में वरुण धवन पहली बार निभाएंगे ऐसा रोल, जल्द शुरू होगी शूटिंग
Varun Dhawan

एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण की इस फिल्म का नाम 'Ekkis' होगा। राघवन 1971 के भारत पाक युद्ध में शहीद हुए लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल पर फ‍िल्‍म बनाने जा रहे हैं।

अभिनेता Varun Dhawan इन दिनों फिल्म 'कुली नंबर 1' रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा वह निर्देशक श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में नजर आएंगे। इसके टाइटल को लेकर काफी समय से कई कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब इसका टाइटल सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण की इस फिल्म का नाम 'Ekkis' होगा। बता दें कि वरुण इससे पहले राघवन के साथ फिल्म 'बदलापुर' में साथ काम कर चुके है। राघवन 1971 के भारत पाक युद्ध में शहीद हुए लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल पर फ‍िल्‍म बनाने जा रहे हैं। पिछले दिनों अरुण खेत्रपाल के जन्‍मदिन के मौके पर इस फ‍िल्‍म की घोषणा की गई थी। वरुण पहली बार भारतीय सेना की वर्दी में दिखेंगे। इसमें वह अरुण खेत्रपाल का रोल निभाएंगे। इस फ‍िल्‍म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं और यह इसकी शूटिंग जल्‍द शुरू होने वाली है।

Varun Dhawan

21 की साल उम्र में मिला परमवीर चक्र
16 दिसंबर, 1971 को भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई थी। उस युद्ध के नायक सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल थे। अरुण ने इस जंग में पंजाब-जम्मू सेक्टर के शकरगढ़ में पाक सेना के 10 टैंक नष्ट किए थे। 21 साल की उम्र इस काम करने के लिए उनको परमवीर चक्र से नवाजा गया था। उनका जन्म 14 अक्टूबर, 1950 को हुआ था।

Varun Dhawan
Varun Dhawan
Show More