scriptसुपर हॉट लुक में नजर आएंगी करीना और सोनम, ‘वीरे दी…’ की बिकनी फोटोज हो रही है जबरदस्त वायरल | veere di wedding kareena kapoor sonam kapoor photos in bikini viral | Patrika News

सुपर हॉट लुक में नजर आएंगी करीना और सोनम, ‘वीरे दी…’ की बिकनी फोटोज हो रही है जबरदस्त वायरल

Published: May 18, 2018 05:09:21 pm

Submitted by:

Amit Singh

चारों एक्ट्रेसेस इन तस्वीरों में काफी हॉट लग रही हैं।

veere di wedding

veere di wedding

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्खियों में हैं। हाल ही में आनंद आहूजा से मुंबई में उनकी धूमधाम शादी हुई है। इसके साथ ही सोनम अपनी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग के कारण भी चर्चा में हैं। यह फिल्म 1 जून को रिलीज हो रही है। शुक्रवार को फिल्म के टाइटल ट्रैक का एक और वीडियो रिलीज किया गया। जिसमें करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा , स्वरा भास्कर और शिखा बिकिनी में नजर आ रही हैं। चारों एक्ट्रेसेस इन तस्वीरों में काफी हॉट लग रही हैं।

 

veere di wedding

कई मायनों में फिल्म खास
ये फिल्म कई मायनों में काफी खास होने वाली है। एक तो शादी के बाद ये सोनम की पहली फिल्म होगी और वहीं करीना कपूर खान भी बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद अब बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

 

veere di wedding

जारी हुआ टाइटल ट्रैक
हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद किया गया।इससे पहले फिल्म के तीन गाने रिलीज किए गए हैं और तीनों ही फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।साथ ही मूवी के दूसरे गाने भंगड़ा ता सजदा में करीना सहित फिल्म की स्टारकास्ट जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है। गाने को नेहा कक्कड़,रूमी, सूर्य रघुनाथन और शाश्वत सचदेव ने अपनी आवाज दी है। वहीं लीरिक्स की बात करें तो इसके बोल गौरव सोलंकी ने लिखे हैं। गाने को फुल पंजाबी स्टाइल में गाया और फिल्माया गया है। सोनम और करीना इस में अपना पंजाबी फैक्टर बेहद मजेदार अंदाज में दिखा रही हैं. गाना रिलीज होने के साथ ही यू ट्यूब पर वायरल हो चुका है।

 

veere di wedding

पसंद आ रहा है फिल्म का गाना
इससे पहले फिल्म का गाना ‘तारीफें’ रिलीज किया गया था। गाना रिलीज होने के बाद से ही लगातार ट्रेंड कर रहा है लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को लेकर संगीतकार करण ने खुलासा किया कि रैपर बादशाह द्वारा गाए गए गीत ‘तारीफें’ के संगीत की कंपोजिंग फ्लाइट में आईपैड पर की गई थी। यह करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया पर केन्द्रित है।

 

veere di wedding

संगीतकार, संगीत निर्माता, गीतकार और रैपर करण ने कहा, ‘तारीफें’ के साथ अपनी ध्वनि और ब्रांड का संगीत पेश करने पाना एक शानदार अनुभव है. यह गीत मेरे आईपैड पर मुंबई से दिल्ली की उड़ान के दौरान बना है।’ वह हिंदी फिल्म उद्योग और ‘अमेरिकाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ जैसे शोज में संगीत देने के लिए भी जाने जाते हैं।

veere di wedding
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो