scriptविक्की कौशल के नक्शे कदमों पर चल रहे हैं उनके भाई सनी कौशल, एक साथ साइन की 3 बड़ी फिल्में… | vicky kaushal brother sunny have 3 film shiddat Bhangra Paa le hurdang | Patrika News

विक्की कौशल के नक्शे कदमों पर चल रहे हैं उनके भाई सनी कौशल, एक साथ साइन की 3 बड़ी फिल्में…

locationमुंबईPublished: Jun 24, 2019 08:52:34 am

Submitted by:

Riya Jain

विक्की कौशल के भाई Sunny Kaushal ने Akshay Kumar के साथ फिल्म ‘ gold ‘ में हिम्मत सिंह का प्रभावशाली किरदार निभाया था और अब सनी के पास फिल्मों की लाइन लग गई है।

vicky kaushal brother sunny have 3 films

vicky kaushal brother sunny have 3 films

इन दिनों बॅालीवुड एक्टर Vicky Kaushal के सितारे चमक रहे हैं। इस साल ‘ URI: The Surgical Strike ‘ जैसी हिट फिल्म देने के बाद से स्टार अचानक से चर्चा में आ गए हैं। शूजित सरकार और Karan Johar जैसे बड़े- बड़े फिल्ममेकर, विक्की के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। अब बारी विक्की कौशल के भाई Sunny Kaushal की है। जी हां, सनी ने Akshay Kumar के साथ फिल्म ‘ gold ‘ में हिम्मत सिंह का प्रभावशाली किरदार निभाया था और अब सनी के पास फिल्मों की लाइन लग गई है।

vicky-kaushal-brother-sunny-have-3-film-shiddat-bhangra-paa-le-hurdang

इन दिनों सनी के पास एक नही बल्कि तीन तीन फिल्में हैं। सनी एक तरफ जहां रॉनी स्क्रूवाला की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ में रुखसार ढिल्लो के साथ मुख्य किरदार निभा रहे है वही दूसरी तरफ फिल्म निर्माता दिनेश विजान की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘शिद्दत’ में सनी कौशल, राधिका मदन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

 

vicky-kaushal-brother-sunny-have-3-films

इसी के साथ वह फिल्म ‘हुड़दंग’ में नुसरत भरुचा, विजय वर्मा और अमित साध के साथ एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे।

इन तीनों फिल्मो में अहम किरदार मिलने के बाद इतना तो तय है की सनी अपने भाई विक्की से बिल्कुल कम नहीं हैं। हाल में बातचीत के दौरान सनी ने बताया, “मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि फिल्म निर्माताओं ने इस तरह के अलग को निभाने के लिए मुझ पर भरोसा जताया है।अलग-अलग कहानियों के ये किरदार एक-दूसरे से काफी अलग हैं।

 

vicky-kaushal-brother-sunny

उन्होंने आगे कहा, ”भंगड़ा पा ले’ का जग्गी एक डांसर है जो कि अभी खुद के लिए जमीन तैयार करने में लगा हुआ है। ‘हुड़दंग’ का दद्दू एक छात्र है जो कि अपने प्यार और अधिकारों के लिए लड़ रहा है जबकि ‘शिद्दत’ में मेरा किरदार बिल्कुल अलग है। ‘शिद्दत’ एक रोमांटिक फिल्म है इसलिए इस फिल्म में मेरा किरदार पूरी तरह से प्यार में डूबा रहेगा। एक अभिनेता के तौर पर मैं इससे ज्यादा की अपेक्षा नहीं कर सकता।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो