script

कटरीना कैफ के बाद विक्की कौशल ने की घर की सफाई, कहा- पंखे साफ करवालो स्टूल का क्या काम है

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2020 08:28:17 pm

Submitted by:

Neha Gupta

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने साफ किया फैन
फैन साफ करते हुए बीच में की कॉमेडी
अमिताभ बच्चन के गाने से को किया राइम

newww.jpg

नई दिल्ली | लॉकडाउन के बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आजकल अपना पूरा टाइम फैमली के साथ बिता रहे हैं। हालांकि बाकी स्टार्स की तरह उनका अबतक घर का काम करते हुए कोई भी वीडियो नहीं आया था लेकिन अब आखिरकार वो भी घर का काम करते हुए दिखाई दिए। कटरीना कैफ ने कुछ दिनों पहले झाड़ू लगाते हुए वीडियो शेयर किया था और अब उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की का भी पंखा साफ करते हुए वीडियो सामने आया है। विक्की का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसको उन्होंने काफी मजेदार बना दिया है।

विक्की कौशल ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जिसमें वो फैन साफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसके बाद वो अचानक से रुकते हैं और अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिस के सुपरहिट गाने मेरे अंगने में को अपने अंदाज में राइम करते हैं। विक्की बोलते हैं- जिसका लड़का लंबा उसका भी बड़ा काम है पंखे साफ करवालो स्टूल का क्या काम है। विक्की का वीडियो शायद उनकी मम्मी रिकॉर्ड कर रही हैं और उन्ही से वो ये बात भी कह रहे हैं।

View this post on Instagram

🙏🙏🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्की का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। उन्होंने इस वीडियो में कैप्शन भी लिखा है- आज मैं अपने फैंस के काफी करीब होऊंगा। वाकई विक्की ने फैन साफ करते हुए जो कॉमेडी क्रिएट की वो काबिले तारीफ है। हाल ही में विक्की ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपए भी डोनेट किए थे। वैसे बता दें कि विक्की से पहले कई बॉलीवुड स्टार्स घर का काम करते हुए अपना वीडियो साझा कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो