पहले फिल्म के जरिए मीडिया की लगाई क्लास अब कवर करने में जुटे 'संजू' का ये स्टार
Amit Kumar Singh
Publish: Aug, 26 2018 02:39:10 (IST)
पहले फिल्म के जरिए मीडिया की लगाई क्लास अब कवर करने में जुटे 'संजू' का ये स्टार

मीडिया से एक बातचीत के दौरान 'संजू' स्टार कहा, अगर हम करीब से फिल्म देखेंगे, तो यह नहीं कह सकते कि पूरे मीडिया ने रिपोर्टिग में सारा काम गलत किया है।

अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि 'संजू' में पूरे मीडिया समुदाय को खराब नहीं दिखाया गया है, बल्कि उद्योग के उस हिस्से पर रोशनी डाली गई है, जो चीजों को सनसनीखेज बनाता है। फिल्म के निर्माताओं पर लीपापोती, मीडिया पर प्रहार और गुणगान करने का आरोप है। लेकिन विक्की का कहना है कि फिल्म पूरे मीडिया समुदाय को गलत नहीं ठहराती है।

जब सनी लियोन ने पहली बार देखी थी एडल्ट फिल्म, जानिए ऐसे ही चौंकाने वाले खुलासे

Sanju

विक्की ने मीडिया से एक बातचीत के दौरान कहा, अगर हम करीब से फिल्म देखेंगे, तो यह नहीं कह सकते कि पूरे मीडिया ने रिपोर्टिग में सारा काम गलत किया है। हमने यह कहा है कि मीडिया का एक खंड वास्तविकता, समाचार और तथ्यों को सनसनीखेज बनाता है और उससे कैसे किसी की निजी जिंदगी में अफवाह पैदा होती है, फिल्म में यह दिखाया गया है। फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने कहा, हमने कभी नहीं कहा कि पूरा मीडिया समुदाय ही गलत है।

फिल्म इंडस्ट्री के स्टार मेकर थे ऋषिकेश मुखर्जी, कई स्टार्स को बना दिया सुपरस्टार

 

Sanju

विक्की ने कहा, कुछ मीडिया संस्थान हेडलाइन प्रश्नचिन्ह के साथ रखते हैं और वह इससे आरोपों पर बिना जवाबदेही लिए बच निकलते हैं। चलिए, थोड़ा सा विश्लेषण कीजिए..एक आम पाठक प्रश्नचिन्ह को याद नहीं रखता, वह सिर्फ आरोपों को याद रखता है और यही चीज दो लोगों के बीच समीकरणों को खरोंच पहुंचाती है।अभिनेता को लगता है कि कोई भी इस तथ्य को नहीं नकार सकता कि मीडिया ही नहीं प्रत्येक फील्ड में एक खंड ऐसा होता है जो गलत चीजों में संलिप्त होता है।

विराट कोहली ने शेयर की तस्वीर, 'सुई धागा' एक्ट्रेस अनुष्का का जमकर बना मजाक, बनें मेमस

Love Sonia Trailer: भारत में रोज 270 महिलाएं और लड़कियां होती हैं गायब, जानिए क्या है सच्चाई

 

SANJU

अभिनेता को लगता है कि कोई भी इस तथ्य को नहीं नकार सकता कि मीडिया ही नहीं प्रत्येक फील्ड में एक खंड ऐसा होता है जो गलत चीजों में संलिप्त होता है।