scriptKatrina Kaif से मिलने उनके घर पहुंचे Vicky Kaushal, वायरल हुई तस्वीरें | Vicky Kaushal spotted at Katrina Kaif residence see the viral pictures | Patrika News
बॉलीवुड

Katrina Kaif से मिलने उनके घर पहुंचे Vicky Kaushal, वायरल हुई तस्वीरें

ऐसी खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें विक्की कौशल कटरीना कैफ के घर के नीचे दिखाए दिए।

Aug 10, 2020 / 10:17 pm

Sunita Adhikari

Vicky Kaushal spotted at Katrina Kaif House

Vicky Kaushal spotted at Katrina Kaif House

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में सेलिब्रिटीज को लेकर लोगों में काफी क्रेज होता है कि कौन किसे डेट कर रहा है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ है। दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें विक्की कौशल कटरीना कैफ के घर के नीचे दिखाए दिए।
ट्रैंक पैंट और टी-शर्ट पहने विकी कौशल अपनी कार से निकलते दिखाए दिए। कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए विक्की ने चेहरे पर मास्क पहन रखा था और हाथों में ग्लव्स पहन रखे थे। जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप (Vicky Katrina Relationship) को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। कटरीना और विक्की अक्सर साथ में देखा जाता है। साल की शुरुआत में कटरीना कैफ को विक्की की हॉरर फिल्म भूत की स्क्रीनिंग पर देखा गया था।
डेटिंग की खबरों के लेकर एक बार विक्की कौशल ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता है कि अब कहने के लिए कुछ बचा है। उन्होंने ये भी कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन रहे हैं क्योंकि वह झूठ नहीं बोल पाते हैं। विक्की ने कहा कि इसमें कोई स्टोरी नहीं है और प्यार की बात करें तो यह बेस्ट फीलिंग है।
आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की डेटिंग की खबरें उस वक्त आई थीं, जब विक्की कौशल ने करण जौहर के चेट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में कटरीना को पसंद करने की बात कही थी। उसके बाद से ही दोनों को एक साथ कई मौके पर स्पॉट किया गया। चाहे वो दिवाली की पार्टी हो या होली की मस्ती, दोनों एक साथ स्पॉट किए जाते थे।

Home / Entertainment / Bollywood / Katrina Kaif से मिलने उनके घर पहुंचे Vicky Kaushal, वायरल हुई तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो