script

VIDEO: Ajaz Khan के बगीचे में निकला जहरीला सांप, देखकर हर कोई हो गया हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Jul 21, 2020 12:28:07 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एजाज खान(Ajaz Khan) ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

ajaz khan hold snake

ajaz khan hold snake

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर एजाज खान(Ajaz Khan) के बारे में बात करें तो वो अपने अभिनय से कम (Controversial actor Ajaz Khan) बेबाक बयानबाजी के चलते ज्यादा पहचाने जाते है। इन दिनों लाइमलाइट की दुनिया से बाहर रहकर वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टीव रहने लगे है। वे (Ajaz Khan controversial statement) सामाजिक मुद्दे से लेकर बॉलीवुड में हो रही हलचल पर बेबाकी से अपने बयान दे जाते हैं। लेकिन अभी हाल ही में उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan share video) के घर के बैकयार्ड में सांप निकलते हुए देखा गया है। खतरनाक सांप का वीडियो देख फैंस भी हैरान रह गए है कि इतनी जहरीला सांप आया कहां से।

View this post on Instagram

@amaanprehistoric

A post shared by Ajaz Khan (@imajazkhan) on

एजाज खान (ajaz khan hold snake) ने घर पर मिले सांप को पकड़ने के लिए रेस्क्यू(ajaz khan rescue snake) कराया है जिसका एक (ajaz khan video)वीडियो उन्होनें शेयर किया है, एजाज सांप की पकड़ने की तकनीक के बारे में कहते है कि सांप को पकड़ने की एक अलग तकनीक होती है। सांप, इंसान की धड़कन को महसूस करता है और अगर आपने इस तकनीक का गलत तरीके से भी उपयोग किया तो आपकी जिंदगी पर यह भारी भी पड़ सकता है

एजाज (ajaz khan share snake video) ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आज के समय में जानवर से ज्यादा इंसान जहरीला होते जा रहा है जहां आदमी ही आदमी को डस रहा है। बारिश के मौसम में सांप बाहर निकलकर आते हैं। ऐसे में हमें सांप से ज्यादा इंसानों से डरना चाहिए। पूरे वीडियो में एजाज यही कहते नजर आ रहे हैं कि- “तेरे से जहरीले-जहरीले इंसान घूम रहे हैं। गरीबों को खून चूस रहे हैं। कोरोना की महामारी में भी लूट रहे हैं”।

एजाज खान के इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेट्स कर रहे है। पको मालूम हो कि कुछ समय पहले एजाज खान विवादित वयानबाजी के चलते गिरफ्तार किए गए थे। दरअसल, एजाज खान ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद से वो काफी ट्रोल किए गए। और सोशल मीडिया पर एजाज खान को गिरफ्तार करने की मांग होने लगी थी। उन्होंने वीडियो में कहा था, “चींटी मर जाए तो मुसलमान जिम्मेदार, हाथी मर जाए तो मुसलमान जिम्मेदार, यहां तक कि दिल्ली में भूकंप आ जाए तो मुसलमान जिम्मेदार, लेकिन कभी आपने सोचा है कि इन सबके पीछे किसकी साजिश है”?

एजाज ने यहां तक नही रूके उसके बाद उन्होंने कह दिया था कि जो लोग ऐसी साजिश रच रहे हैं उन्हें कोरोना हो जाए। एजाज का यह वीडियो देख यूजर्स भड़क गए थे और उन्होंने एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया,हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।’

ट्रेंडिंग वीडियो