scriptVIDEO: “मैं हूं हीरो तेरा” के पैरोडी में सलमान का खूब उड़ाया मजाक | Video: Salman Khan targeted in spoof of song Main hoon hero tera | Patrika News

VIDEO: “मैं हूं हीरो तेरा” के पैरोडी में सलमान का खूब उड़ाया मजाक

Published: Sep 08, 2015 11:25:00 am

गाने में सलमान के वर्जिन वाले बयान को लेकर भी खूब खिंचाई की गई है, स्टार किड्स को प्रमोट करने को लेकर भी मजाक उड़ाया गया है

mai hoon hero tera parody

mai hoon hero tera parody

नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों पूरे जोर-शोर से स्टार किड सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। आथिया और सूरज की फिल्म हीरो को चलाने के लिए उन्होंने “मै हूं हीरो तेरा…” गाना तक गा दिया। हाल ही में सलमान की आवाज में आए इस गाने का पैरोडी सॉन्ग आया है। इस पैरोडी सॉन्ग का टाइटल “मैं हूं गॉड फादर तेरा” है। गाने में सलमान और सूरज का खूब मजाक उड़ाया गया है।


अगर आपको याद हो तो सलमान ने कुछ दिनों पहले अपने वर्जिन होने को लेकर बयान दिया था। गाने में सलमान के इस बयान को लेकर भी खूभ खिंचाई की गई है। गाने में सलमान और सूरज का किरदार निभा रहे एक्टर्स कई बार “आई एम वर्जिन” कहते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।



गौरतलब है कि आथिया और सूरज की “हीरो” 11 सितम्बर को रिलीज हो रही है। जिसको प्रमोट करने के लिए सलमान अपना पूरा दम-खम दिखा रहे हैं। फिल्म को लेकर यूथ में काफी क्रेज है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो