फोन ने बढ़ाई Vidya Balan की परेशानी, वीडियो शेयर कर बयां किया अपना हाल.. देखिए

By: Neha Gupta
| Published: 05 May 2020, 05:12 PM IST
फोन ने बढ़ाई Vidya Balan की परेशानी, वीडियो शेयर कर बयां किया अपना हाल.. देखिए
Vidya Balan

  • विद्या बालन (Vidya Balan) अपने फोन से हुईं परेशान
  • वीडियो (Video) शेयर कर बताई अपनी लॉकडाउन स्टोरी
  • कहा- मेरे फोन कैमरे के पास अपना खुद का माइंड है

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन आजकल अपने फोन से बेहद परेशान हो गई हैं। उन्होंने अपने फोन को लेकर एक पोस्ट किया है जिसे देखकर उनकी तकलीफ को साफ समझा जा सकता है। विद्या ने वीडियो शेयर करते हुए फोन को लेकर ये भी कहा कि उनको फोन के कैमरे के पास अपना दिमाग है। विद्या के इस वीडियो फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो में विद्या कभी अपनी साड़ी संभाल रही है तो कभी अपने बाल और फिर भी कुछ ना कुछ गड़बड़ रह ही जाती है।

विद्या बालन अपने इंस्टाग्राम पर कोरोना से जुड़ी हुई कई जानकारियों और जागरुकता के बारे में बात करती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो शूट करने से पहले का वाक्या बता रही हैं। वो बता रही हैं कि कैसे शूट करने से पहले उनका फोन कैमरा उन्हें कितना परेशान कर देता है। एक वीडियो में वो अपने रूम में रखी हुई टेबल को छुपाने के लिए पैर से उसे धक्का देती हैं तो दूसरे में वो अपने बाल और साड़ी के पल्लू को संभालती हुई नजर आती हैं।

विद्या ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा- जब आपको फ्रेम खुद से सेट करना पड़ता है और फिर आप देखते हैं कि मेज का एक कोना फ्रेम में नजर आ रहा है। जिसे वहां से हटाने के लिए उसे धक्का देकर फ्रेम से हटाने की कोशिश करती हूं। और दूसरे में मैं शॉट के लिए अपनी साड़ी और बालों को ठीक करने की कोशिश कर रही हूं.. दोनों ही बार मेरी कोशिश यही रहती है कि रिकॉर्डिंग से पहले सभी अच्छे से सेटल हो जाए। लेकिन ऐसा लगता है कि मेरे फोन के कैमरे के पास अपना दिमाग है, जिसे किसी चीज को देखते ही उसे फिल्माना पसंद है।