तापसी के बाद अब ये एक्ट्रेस करना चाहती हैं सुषमा स्वराज की बायोपिक
Shaitan Prajapat
Publish: Aug, 08 2019 03:19:40 (IST)
तापसी के बाद अब ये एक्ट्रेस करना चाहती हैं सुषमा स्वराज की बायोपिक
taapsee pannu sushma swaraj

विद्या अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन के दौरान अपनी इच्छा के बारे में जिक्र किया।

बीजेपी नेता और पूर्व विदेश मंत्री sushma swaraj का मंगलवार को निधन हो गया। राजकीय सम्मान के साथ बुधवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। सुषमा स्वराज के अचानक निधन से बॉलिवुड में भी शोक है। कई सिलेब्‍स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दुख प्रकट किया है। एक्ट्रेस Vidya Balan ने भी उनके देहांत पर अपना दुख व्यक्त किया और उनकी बायोपिक करने की इच्छा जाहिर की।

 

vidya balan

विद्या अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन के दौरान अपनी इच्छा के बारे में जिक्र किया। उन्होंने सुषमा स्वराज के निधन पर मीडिया से कहा कि उनका दुनिया को छोड़कर जाना हमारे देश के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सुषमा स्वराज की बायोपिक को अच्छी तरह से लिखा जाएगा और उन्हें पसंद आएगा तो वह बायोपिक जरूर करेंगी।

taapsee pannu

आपको बता दें कि विद्या बालन से पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई थी। तापसी ने कहा, 'जब स्कूल में पढ़ती थी और टीवी पर सुषमाजी का भाषण सुनती थी तो रुक जाती थी। एक नेता और बेहतरीन इंसान के तौर पर मैं सुषमाजी की फैन हूं और हमेशा रहूंगी।' उन्होंने कहा 'पर्दे पर सुषमाजी को जीने का मौका मिलेगा तो कभी नहीं छोड़ूंगी। इतनी महान और बेहतरीन नेता की बायोपिक कौन नहीं करना चाहेगा।'

फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी सहित तमाम एक्टर्स अहम भूमिका निभा रहे हैं।