scriptVidyut Jammwal naked photos viral on internet know about photoshoot | विद्युत जामवाल की न्यूड फोटो वायरल, मचा तहलका; राम गोपाल वर्मा बोले- अपने अंदर का जानवर बाहर निकाला है | Patrika News

विद्युत जामवाल की न्यूड फोटो वायरल, मचा तहलका; राम गोपाल वर्मा बोले- अपने अंदर का जानवर बाहर निकाला है

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2023 06:20:48 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot: विद्युत जामवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। आए दिन अपनी तस्वीरें और फोटोज साझा करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर रविवार की सुबह न्यूड फोटो शेयर की है। जो काफी चर्चा में आ गई है। सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटोज पर लोगो जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

vidyut_jammwal.jpg
विद्युत जामवाल की फोटो को देखने के बाद लोग अलग अलग प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं।
Vidyut Jammwal Nude Photoshoot: अभिनेता विद्युत जामवाल द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी नग्न तस्वीरें साझा करने के बाद फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (आरजीवी) ने उन्‍हें ग्रीक गॉड कहा है। आरजीवी ने कहा कि उन्होंने अपने अंदर के 'जानवर' को बाहर निकाला है।
विद्युत ने 10 दिसंबर को अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने हालिया हिमालयन गेटअवे से अपनी नग्न तस्वीरें साझा करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

यह भी पढ़ें

Animal: ‘एनिमल’ का डिलीटेड सीन हुआ इंटरनेट पर वायरल, इस हालत में दिखे रणबीर कपूर

पहाड़ों में उनके जीवन की एक झलक देते हुए तस्वीर में वह नदी के किनारे बैठे हुए दिख रहे हैं और उनके पैर पानी में हैं।
अपनी तराशी हुई काया को दिखाते हुए, तस्वीरों की श्रृंखला में 'आईबी 71' अभिनेता को नदी में व्यायाम करते हुए दिखाया गया है। आखिरी तस्वीर में विद्युत खाना बनाते दिख रहे हैं।

अब, इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, 'रंगीला' निर्देशक ने एक्स पर विद्युत की पोस्ट को रिट्वीट किया। आरजीवी ने लिखा, “विद्युत जामवाल मुझे लगता है कि यह सही समय है कि आपने अपने अंदर के जानवर को बाहर निकाला है, आप वास्तव में एक ग्रीक गॉड की तरह दिख रहे हैं, आपको लाखों सलाम।”
यह ट्वीट हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली एक्शन फिल्म 'एनिमल' के संदर्भ में किया गया था।

इस बीच विद्युत ने यह भी घोषणा की है कि उनकी आगामी फिल्म 'क्रैक - जीतेगा तो जियेगा' 23 फरवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी हैं।
यह भी पढ़ें

Orry: स्टारों के संग पोज देने वाले ओरी का बड़ा खुलासा, जानें बॉलीवुड के ग्लैमरस पार्टियों में क्या होता है?

विद्युत जामवाल ने इंस्टा पर शेयर की न्यूड फोटोज, 'हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी'
विद्युत जामवाल इन दिनों हिमालय में हैं। जहां उन्होंने तीन फोटोज शेयर की और कैप्शन में लिखा, हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी - "परमात्मा का निवास" 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया। जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और "मैं कौन नहीं हूं" को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि "मैं कौन हूं" को जानने के साथ-साथ शांति में खुद की रक्षा करने का पहला कदम है।
मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं। मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूं और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं। यहीं पर मैं वह ऊर्जा पैदा करता हूं, जिसके साथ मैं खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं। अपने जीवन में एक नए अध्याय का अनुभव करने के लिए तैयार हूं - पुनर्जन्म।

ट्रेंडिंग वीडियो