scriptसुशांत सिंह राजपूत के निधन पर प्रतिक्रिया ना देने पर विद्युत जामवाल ने दी सफाई | Vidyut Jamwal clarified on not responding to death of Sushant Singh | Patrika News

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर प्रतिक्रिया ना देने पर विद्युत जामवाल ने दी सफाई

locationमुंबईPublished: Jun 16, 2020 10:04:30 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अभिनेता विद्युत जामवाल ( Vidyut Jamwal) बॉलीवुड के उन मशहूर सितारों में से हैं, जिन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर सोशल मीडिया ( social media) पर अब तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैै।

विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक और खेल जगत से भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। लेकिन अभिनेता विद्युत जामवाल ( Vidyut Jamwal) बॉलीवुड के उन मशहूर सितारों में से हैं, जिन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर सोशल मीडिया ( social media) पर अब तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैै सुशांत के निधन की चर्चा इस वक्त जोरों पर हैै । ऑनलाइन कई सारे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, हालांकि विद्युत ने इनमें से एक का भी इस्तेमाल नहीं किया है। इस पर एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, ‘विद्युत सुशांत के लिए आपने एक भी ट्वीट क्यों नहीं किया?’ अभिनेता ने इसके जवाब में कहा, ‘अगर आप ठहर कर सुनते हैं, तो खामोशी काफी कुछ कहती हैं आंसू न बहाना/मार्मिक पोस्ट और यादों को लिख पाने की असमर्थता भी शोक व्यक्त करने का एक तरीका हो सकता है।’

विद्युत जामवाल का बड़ा खुलासा, कहा- एक्शन हीरो बनने का मेरा...
अभिनेता ने आगे बताया कि जो इंसान चला गया है न तो उसकी आत्मा और न ही उसका परिवार उन ट्वीट्स को पढ़ता है, ऐसे में किसके लिए लिखे? हम सभी दुख व्यक्त करते हैं – मैं शांत रहकर इसका प्रदर्शन करता हूं। उनके इस जवाब से प्रभावित होकर उनके प्रशंसक ने लिखा, आपके प्रशंसकों को हमेशा प्रेरित व प्रोत्साहित करते रहने के लिए आपका शुक्रिया। किसी और ने लिखा, आप पर गर्व है सर। सुशांत ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी के फंदे से लटकते हुए पाए गए थे। वह महज 34 साल के थे।
sushant singh rajput
प्रकाश राज बोले- मैं भी नेपोटिज्म से गुजरा हूं, सुशांत सह नहीं सका
दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज ने फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के होने पर खुलासा किया है और प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के लिए इसको जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘नेपोटिज्म, मैं इससे होकर गुजरा हूं..मैं इससे जीत गया..मेरे भी घाव काफी गहरे हैं, लेकिन यह बच्चा सुशांत सिंह राजपूत नहीं सह सका..क्या हम इससे कोई सीख लेंगे..क्या हम इसके खिलाफ खड़े होंगे..ऐसे सपनों को मरने नहीं देंगे..बस यूं ही पूछ रहा हूं।
vidyut jamwal
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो