इंडस्ट्री के स्टंटमैन की आर्थिक मदद के लिए आगे आए विद्युत जामवाल, लेटर भी लिखा

By: Mahendra Yadav
| Published: 13 Aug 2020, 07:21 PM IST
इंडस्ट्री के स्टंटमैन की आर्थिक मदद के लिए आगे आए विद्युत जामवाल, लेटर भी लिखा
vidyut jamwal

विद्युत ने हाल ही स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन में स्टंटमैन के वेतन के लिए राशि डोनेट की है। साथ ही उन्होंने उन लोगो से भी आग्रह किया जो मदद करने में सक्षम है वे आगे बढ़कर इन कलाकारों की सहायता करें।

कोरोना के प्रकोप के बाद लोग आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। बॉलीवुड के कई कलाकारा सिने कर्मियों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। अब विद्युत जामवाल ने भी स्टंटमैन की मदद के लिए कदम उठाया है। विद्युत ने हाल ही स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन में स्टंटमैन के वेतन के लिए राशि डोनेट की है। साथ ही उन्होंने उन लोगो से भी आग्रह किया जो मदद करने में सक्षम है वे आगे बढ़कर इन कलाकारों की सहायता करें।

कुछ समय पहले ही विद्युत जामवाल को इस बात की जानकारी मिली कि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टंटमैन को इस संकट के समय में उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिल रहा। ऐसे में विद्युत ने एक ऐसे ऑर्गनाइजेशन से संपर्क किया जो इन स्क्रीन वॉरियर को मैनेज करते हैं। आर्थिक मदद के साथ अभिनेता ने उन सभी आर्टिस्ट को संबोधित करते हुए अपने हाथ से एक लेटर भी लिखा। विद्युत जामवाल का कहना है कि, 'हमारे स्टंट आर्टिस्ट को इस समय हमारी ज़रूरत है और जो उन्हें मदद कर सकते है कृपया आगे बढ़कर उनकी सहायता करें। मैं सभी से विनम्र निवेदन करता हूं, खास कर मेरे सहयोगियों से कि वे डोनट करें जिससे इनकी आजीविका सुनिश्चित की जा सके। एक बेहतरीन दुनिया के लिए अपनी उदारता को बनाए रखने की आवश्यकता है।'

इंडस्ट्री के स्टंटमैन की आर्थिक मदद के लिए आगे आए विद्युत जामवाल, लेटर भी लिखा

बता दें कि लाइव एक्शन शोज और स्टंट्स की विद्युत के एक्टिंग कॅरियर में महत्वपूर्ण भूमिका रही है। अब बिग स्क्रीन पर अपने ख़तरनाक स्टंट के लिए सराहा जाते हैं, जिनमे कई ऐसे स्टंट्स शामिल हैं जो बेहद खतनाक हो सकते है। इन एक्शन सीन को विद्युत खुद बिना किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल किए करते हैं। विद्युत ने इस महामारी के संकट में 'गुड विल फोर गुड' जैसी अनोखी योजना का पहल किया जिसका उद्देश्य उन विचारों को प्रोत्साहित करना है जो उद्यमियों को सशक्त बनाने के लाभ की ओर मुद्रीकृत करते हैं।