scriptकई रातों तक सोने नहीं देगा विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म ‘घोस्ट’ का ट्रेलर, सच्ची घटना पर आधारित | Vikram bhatt horror movie Ghost trailer | Patrika News

कई रातों तक सोने नहीं देगा विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म ‘घोस्ट’ का ट्रेलर, सच्ची घटना पर आधारित

locationमुंबईPublished: Sep 23, 2019 06:12:40 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म की कहानी करण (शिवम भार्गव) नाम के एक शख्स के इर्द—गिर्द घूमती है, जिसकी पत्नी बरखा का मर्डर हो जाता है।

ghost movie

ghost movie

विक्रम भट्ट उनकी हॉरर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ‘राज’, ‘1920’ और ‘हॉन्टेड 3D’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके विक्रम भट्ट की आगामी हॉरर फिल्म ‘घोस्ट’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ‘घोस्ट’ का ट्रेलर इस बात का सबूत है कि भट्ट का जादू दर्शकों को एक अलग दुनिया में ले जा सकता है, जहां हर चीज का डर होता है।
ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म की कहानी करण (शिवम भार्गव) नाम के एक शख्स के इर्द—गिर्द घूमती है, जिसकी पत्नी बरखा का मर्डर हो जाता है। फिल्म में सनाया ईरानी वकील के रोल में हैं। वे करण का केस लेकर उन्हें बचाने की जिम्मेदारी लेती है। इस बीच दोनों को आपस में प्यार हो जाता है। वहीं करण के घर में भूत-प्रेत का साया है। फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर है कि करण की पत्नी को किसने मारा।

 

https://twitter.com/hashtag/ghostthefilm?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
करण का मानना है कि उसकी पत्नी की हत्या किसी आत्मा ने की है। आगे, एक शैतान की ऐसी भयावह कहानी है, जो आपको सदमे और भय से भर देगी। विक्रम भट्ट ने कहा, ‘घोस्ट उन डरावनी फिल्मों में से एक है, जिन पर मैंने काम किया है। शानदार संपादन के साथ फिल्म की चुस्त पटकथा दर्शकों को डर से अपनी सीटों से चिपके रहने को मजबूर कर देगा। हमें भरोसा है कि हम लोगों की उम्मीदों को पूरा करने में सक्षम हुए हैं।’

 

कई रातों तक सोने नहीं देगा विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 'घोस्ट' का ट्रेलर

सच्ची घटना पर आधारित
विक्रम भट्ट ने बताया कि ‘घोस्ट’ का विचार उन्हें तब आया जब उन्होंने एक अखबार में पढ़ा कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने एक मामले में एक आत्मा के ट्रायल की अनुमति दी। वासु भगनानी प्रोडक्शन के निर्देशन में बनी ये फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो