scriptदी पिका पादुकोण के साथ पहली बार नजर आएंगे विक्रांत मेसी, इस बड़ी वजह के चलते छोड़ा घर | vikrant massey play lead role in chhapaak he shifted in hotel for movi | Patrika News

दी पिका पादुकोण के साथ पहली बार नजर आएंगे विक्रांत मेसी, इस बड़ी वजह के चलते छोड़ा घर

locationमुंबईPublished: Mar 12, 2019 12:20:55 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Meghna Gulzar की फिल्म chhapaak में अहम किरदार में होंगे एक्टर Vikrant Massey।

Deepika Padukone Vikrant Massey

Deepika Padukone Vikrant Massey

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही इस फिल्‍म में बतौर लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे विक्रांत मेसी (Vikrant Massey)। विक्रांत अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। विक्रांत को लेकर ‘छपाक’ की डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने कहा कि वह विक्रांत के साथ काम करना चाहती थीं। विक्रांत को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

View this post on Instagram

Prep. #chhapaak

A post shared by Meghna Gulzar (@meghnagulzar) on

Deepika Padukone <a  href=
Vikrant Massey Meghna Gulzar” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/12/vikrant_masi2_4266964-m.jpg”>

विक्रांत की बेहतरीन ऐक्टिंग के चलते डायरेक्‍टर मेघना गुलजार की फिल्‍म में शामिल हुए हैं। हाल में डायरेक्‍टर मेघना ने विक्रांत की ऐक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म ‘राजी’ में विक्रांत की एक्टिंग को देखा था और उनको अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहती थीं।

Deepika Padukone Vikrant Massey

आपको बता दें, विक्रांत इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने अपनी भूमिका को शानदार तरीके से निभाने के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। खबरों की मानें तो विक्रांत मेसी मुंबई के JW Marriott Hotel में शिफ्ट हुए हैं। उन्होंने एेसा इसलिए किया है ताकि वह अपने काम पर पूरा फोकस कर सकें।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो