scriptमहिला ने सरेआम सलमान के साथ की ऐसी हरकत, हर कोई रह गया भौंचक्का, गुस्सा हुए ‘दबंग’, वीडियो वायरल | viral video: female fan pulled salman khan | Patrika News

महिला ने सरेआम सलमान के साथ की ऐसी हरकत, हर कोई रह गया भौंचक्का, गुस्सा हुए ‘दबंग’, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Aug 11, 2019 08:34:22 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

कई बार फैन्स कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे सलमान Salman khan का पारा चढ़ जाता है।

salman khan

salman khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान Salman Khan की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। हर उम्र के लोग सलमान को पसंद करते हैं। उनकी एक झलक पाने को फैंस बेताब रहते हैं और किसी भी हद से गुजरने को तैयार रहते हैं। लेकिन कई बार इनकी वजह से स्टार्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार फैन्स कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे सलमान का पारा चढ़ जाता है। अब एक बार फिर सलमान के साथ ऐसा ही कुछ हुआ।

 

महिला ने सरेआम सलमान के साथ की ऐसी हरकत, हर कोई रह गया भौंचक्का, गुस्सा हुए 'दबंग', वीडियो वायरल
सलमान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुपरस्टार मीडिया और फैन्स से घिरे नजर आ रहे हैं। उनके पास मौजूद बॉडीगार्ड्स और सिक्योरिटी उन्हें सबसे बचाते दिख रहे हैं। तभी पीछे से एक महिला आती है और सलमान को बाजू से पकड़ लेती है। वह एक्टर की बांह पकड़कर खींचती है। महिला को ऐसा करते देख तुरंत सिक्योरिटी गार्ड फैन को उनसे दूर करता है और सलमान की बांह छुड़ाता है।

 

उस फीमेल फैन की हरकत से सलमान नाराज हो गए। उनके चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। उनके गुस्से वाले एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हो गए। हालांकि,तुरंत ही वे नॉर्मल हो गए और सबसे हंसकर बात करने लगे। बता दें कि इससे पहले भी कई बार वे फैंस की ऐसी हरकतोें पर नाराज हो चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो