script

‘विरुष्का’ की एक और तस्वीर हुई वायरल, न्यूली मैरिड कपल एक साथ बिता रहे क्वॉलिटी टाइम

locationमुंबईPublished: Mar 12, 2018 12:18:18 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

विराट पत्नी संग क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

Virat Kohli

Virat Kohli

क्रिकेटर विराट कोहली ने दो दिन पहले अपने नए घर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। उनकी ये फोटो काफी सुर्खियों में रही। उन्होंने एक बार फिर रविवार को अपने नए घर की एक और फोटो अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर की। हालांकी, विराट की पहले शेयर की गई फोटो में उस वक्त वह घर पर अकेले थे। अबकी बार उन्होंने जो तस्वीर डाली है उस फोटो में वो अपनी बैटरहॉफ अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं।
काम की व्यस्तता के चलते विराटा और अनुष्का अक्सर एक दूसरे से दूर रहते हैं। कई दिनों की जुदाई के बाद न्यूली मैरिड कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बार फिर साथ हैं। विराट पत्नी संग क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

https://twitter.com/imVkohli/status/972794938483249154?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि विराट और अनुष्का हाल में नए घर में शिफ्ट हुए हैं। उन्होंने यह घर मुंबई के plush apartment में खरीदा है।
विराट ने इससे पहले अपने नए घर की एक और फोटो शेयर की थी। उस फोटो में समुद्र का नजारा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा था। इसके साथ ही उनके घर के सामने का दृश्य काफी लुभावना है। उनके घर की बालकनी से ली गई फोटो में बड़ी-बड़ी इमारतें, पेड़ और सनसेट का खूबसूरत सीन देखा जा सकता है। एक इंटरव्यू में विराट ने कहा, ‘उन्हें ज्यादातर समय अपने घर में ही बिताना अच्छा लगता है। उन्हें अपने घर में जितना सुकून मिलता है उतना दुनिया के किसी कोने में नही।’

 

https://twitter.com/imVkohli/status/971728413848416257?ref_src=twsrc%5Etfw

अनुष्का की आगामी फिल्म की बात करें तो वह अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ का पहला शेड्यूल पूरा चुकीं हैं। वह चंदेरी (मध्य प्रदेश) से मुंबई लौट आई हैं। रविवार सुबह उन्हें एयरपोर्ट पर विराट कोहली रिसीव करने पहुंचे थे। विराट कोहली भी रविवार सुबह गोवा से मुंबई पहुंचे। वह गोवा इंडियन सुपर लीग की टीम एफसी गोवा के फुटबॉल मैच के लिए वहां गए थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली 11 दिसंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंधे। गुपचुप तरीके से गई उनकी शादी ने फैन्स को काफी हैरान कर दिया था। अब उनका नया घर सुर्खियों में है।

ट्रेंडिंग वीडियो