Virat Kohli ने बेटी के जन्म की सूचना के साथ लिखा-अब हमें प्राइवेसी चाहिए होगी, जानिए क्यों

By: पवन राणा
| Published: 11 Jan 2021, 10:04 PM IST
Virat Kohli ने बेटी के जन्म की सूचना के साथ लिखा-अब हमें प्राइवेसी चाहिए होगी, जानिए क्यों
Virat Kohli ने बेटी के जन्म की सूचना के साथ लिखा-अब हमें प्राइवेसी चाहिए होगी, जानिए क्यों

  • विराट कोहली ( Virat Kohli ) - अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) बने माता-पिता
  • विराट ने कहा-अब हमें प्राइवेसी चाहिए होगी
  • हाल ही कपल की कार का पीछा किया मीडिया ने
  • कार का पीछा करने से नाराज थे अनुष्का-विराट

मुंबई। विराट कोहली ( Virat Kohli ) की पत्नी अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। यह जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विराट ने प्रशंसकों की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही यह भी लिखा कि इस दौरान उन्हें प्राइवेसी चाहिए होगी। उनके कहने का मतलब साफ है कि प्रशंसक या मीडिया उन्हें कुछ समय के लिए अकेला छोड़ दें जिससे वह अपनी पत्नी और बेटी का ख्याल रख सके।

यह भी पढ़ें : 'मैंने प्यार किया' के बाद ही भाग्यश्री के शादी करने पर लोग उनके पति को कहते थे भला-बुरा, जानिए क्यों

कार का किया पीछा

दरअसल, पिछले दिनों जब विराट और अनुष्का अपनी गाड़ी से मुंबई में किसी काम से निकले, तो कुछ मीडियाकर्मियों ने उनकी कार का पीछा किया। नए प्रयोग और मजे के लिए किए गए इस स्टंट से अनुष्का काफी नाराज हो गईं।

वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट

एक मीडियाकर्मी ने अनुष्का की कार का पीछा करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। साथ में कैप्शन भी लिखा कि कुछ अन्य टीवी चैनल्स की तरह वे भी मोटरसाइकिलों से एक्ट्रेस की कार का पीछा कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में कई टीवी चैनलों ने इसी तरह रिपोर्टिंग की थी। रिया चक्रवर्ती या उनका परिवार इस दौरान जहां भी गया, उनका टीवी न्यूज की गाड़ियों ने पीछा किया और इसे टीवी पर भी दिखाया।

यह भी पढ़ें : सिंगर मीका सिंह ने पहले खुद की आंदोलनकारी किसानों की मदद, फिर फैंस से की ये अपील

अब विराट और अनुष्का ने मीडिया की इस स्टाइल पर नाराजगी जाहिर की है। विराट के अलग से इस बारे में गुजारिश करने का भी यही मतलब है। वह चाहते हैं कि मीडिया उनकी बेटी और पत्नी को टीवी पर दिखाने के लिए पीछा करने वाली शैली से दूर रहे। जिससे वह अपने परिवार का ख्याल रख सकें।