scriptविवेक अग्निहोत्री ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, कहा- ‘आपको करण जौहर की फिल्म में…’ | Vivek Agnihotri Give Advice To Priyanka Gandhi To Start Acting In Karan Johar Family Drama | Patrika News

विवेक अग्निहोत्री ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, कहा- ‘आपको करण जौहर की फिल्म में…’

Published: Mar 26, 2023 05:31:31 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Vivek Agnihotri Give Advice To Priyanka Gandhi: ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अक्सर अपने बयानों को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते है। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने कांग्रेस की लीडर प्रियंका गांधी के बयान पर तंज कसा है, जिसमें वह अपने परिवार के त्याग की बात करती नजर आ रही हैं।

Vivek Agnihotri Give Advice To Priyanka Gandhi To Start Acting In Karan Johar Family Drama

Vivek Agnihotri Give Advice To Priyanka Gandhi To Start Acting In Karan Johar Family Drama

Vivek Agnihotri Give Advice To Priyanka Gandhi: ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पिछले साल खूब चर्चा में रहे थे। फिल्म की हड़ी सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा के कारण विवेक सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रहे। हाल ही में उन्होंने ‘पठान’ में बिकिनी विवाद में कूदकर अपनी राय रखी। इस वजह से वह जबरदस्त ट्रोल भी हुए। विवेक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पर तंज कसा है।

विवेक अग्निहोत्री ने प्रियंका गांधी को दी सलाह


हाल ही में, प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी की एमपी से वापसी पर अपनी राय दी। उन्होंने दिल्ली के राजघाट इलाके में अपने परिवार का बचाव करने की कोशिश की। उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि उन पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया गया है। विवेक अग्निहोत्री ने इस बयान के आधार पर प्रियंका गांधी को करण जौहर की फिल्म में काम करने की सलाह दी थी।

प्रियंका ने अपने परिवार को लेकर कही थी ये बात


प्रियंका गांधी ने कहा, ”आप परिवारवाद की बात करते हैं, मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि अपने परिवार के लिए वनवास गए भगवान श्रीराम क्या परिवारवादी थे? क्या आप पाण्डव को परिवारवादी कहेंगे? क्या हमें शर्म आनी चाहिए कि हमारे परिवार वालों ने इस देश की आजादी के लिए अपना खून बहाया? मेरे परिवार ने इस देश के लोकतंत्र को अखंड रखने का काम किया है। लेकिन अब हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे। कोई एक व्यक्ति का कितना अपमान कर सकता है?”

विवेक अग्निहोत्री ने प्रियंका गांधी को फिल्मों में काम करने की दी सलाह


‘एएनआई’ द्वारा शेयर किए गए प्रियंका गांधी के इस वीडियो क्लिप पर विवेक अग्निहोत्री ने कमेंट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए विवेक ने ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने कहा, “परिवार… परिवार… परिवार… आपकी खुद की उपलब्धि क्या है? और अगर परिवार से इतना ही झूठा प्यार है तो आप सभी गांधी परिवार को करण जौहर की फिल्मों में काम करना शुरू कर देना चाहिए। कम से कम तुम उनके साथ तो रहोगे, क्या पता तुम करण जौहर को भी बर्बाद कर दो।”
https://twitter.com/vivekagnihotri/status/1639881894065061889?ref_src=twsrc%5Etfw

जल्द ही नई फिल्म लेकर आ रहे विवेक अग्निहोत्री


बता दें, विवेक अग्निहोत्री इन दिनों अपनी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म कोविड काल में भारत में बनी एक वैक्सीन के उत्पादन और उसके पीछे के संघर्ष पर एक टिप्पणी है। फिल्म 15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

स्वरा भास्कर ने विवेक अग्निहोत्री को बताया ‘नीच’, जानें क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो