scriptविवेक अग्निहोत्री का तनुश्री पर पलटवार, आरोपों का किया खंडन | vivek agnihotri reply to tanushree dutta | Patrika News

विवेक अग्निहोत्री का तनुश्री पर पलटवार, आरोपों का किया खंडन

locationमुंबईPublished: Oct 05, 2018 02:17:52 am

Submitted by:

Amit Singh

अग्निहोत्री के वकील निधिश मेहरोत्रा ने कहा, तनुश्री दत्ता द्वारा मेरे मुवक्किल विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ लगाए गए दुर्व्यवहार और / या उत्पीड़न के आरोप बिल्कुल झूठे, आधारहीन और अफसोसजनक हैं।

vivek agnihotri

vivek agnihotri

विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री दत्ता के उन आरोपों को साफ नकार दिया है, जिनमें अभिनेत्री ने दावा किया था कि एक गाने की शूटिंग के दौरान फिल्मकार ने उनसे कपड़े उतार कर नाचने के लिए कहा था। अग्निहोत्री के वकील निधिश मेहरोत्रा ने कहा, तनुश्री दत्ता द्वारा मेरे मुवक्किल विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ लगाए गए दुर्व्यवहार और / या उत्पीड़न के आरोप बिल्कुल झूठे, आधारहीन और अफसोसजनक हैं। उन्होंने कहा कि ये आरोप जानबूझकर पब्लिसिटी हासिल करने के लिए लगाए गए हैं।

vivek agnihotri

वकील के बयान में यह भी कहा गया है कि तनुश्री को कानूनी नोटिस दिया गया है और रिपोर्ट प्रकाशित करने वाली सभी समाचार एजेंसियों व अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा शुरू किया जाएगा।

सितंबर में एक साक्षात्कार में, पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने अग्निहोत्री द्वारा ‘चॉकलेट : डीप डार्क सीक्रेट्स’ (2005) के सेट पर उनके साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था, जब उन्होंने कथित तौर पर उनसे कहा था कि कपड़े उतार के नाचो। वहीं, ‘चॉकलेट..’ के सहायक निर्देशक सत्यजीत गजमेर ने अग्निहोत्री पर ये आरोप लगाने के लिए तनुश्री को लताड़ लगाई है।

 

vivek agnihotri

उन्होंने कहा कि तनुश्री को बार-बार अपनी वैन में जाने की बुरी आदत थी और वह ऐसा क्यों करती थीं, ये वही अच्छी तरह से जानती हैं। गजमेर ने कहा, गाने में तनुश्री को पाइप से निकल रहे पानी में भीगना था। मैंने अपनी दो महिला सहायकों और एक महिला कॉस्ट्यूम डायरेक्टर व उसकी सहायक को तनुश्री के आसपास बने रहने और हर टेक के बाद उन्हें बाथरोब देने के लिए नियुक्त किया था। उन्होंने कहा, मैंने तनुश्री से बाथरोब उतारकर फिल्म कॉस्ट्यूम में शूटिंग करने के लिए कहा, जिसे उन्होंने बाथरोब के अंदर पहन रखा था। यह एक गुलाबी रंग की ड्रेस थी, जिसे हर कोई यूट्यूब पर चेक सकता है। गाना था ‘भीगा भीगा सा दिसंबर है’। गजमेर ने कहा कि वह मीटू अभियान और महिलाओं के साथ खड़े हैं, लेकिन अपना एजेंडा व स्वार्थ साधने के लिए इसका इस्तेमाल नहीं किया जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो