scriptvivek agnihotri says he owes a lot to varun dhawan | वरुण धवन ने बुरे वक्त में दिया था साथ, चुपचाप की थी मेरी मदद’, द कश्मीर फाइल्स के के निर्देशक ने कहा – वो बहुत नेक इंसान | Patrika News

वरुण धवन ने बुरे वक्त में दिया था साथ, चुपचाप की थी मेरी मदद’, द कश्मीर फाइल्स के के निर्देशक ने कहा – वो बहुत नेक इंसान

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि एक्टर वरुण धवन ने उस समय उनकी मदद की थी जब कोई भी उनकी मदद नहीं कर रहा था।

नई दिल्ली

Published: March 29, 2022 11:51:56 pm

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं और वो बॉीलुवड की चुप्पी पर जमकर वार कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के यंग स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) के बारे में जो कुछ कहा है वो सुनकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे। हाल ही में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स पर बात करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि जब वह अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रहे थे तो वरुण धवन उनकी मदद के लिए आगे आए थे।
vivek-agnihotri-varun-dhawan.jpg
विवेक ने वरुण को ग्रेट बॉय कहा और उनकी जमकर तारीफ की है और कहा है कि वो चाहते हैं कि वो हमेशा खुश रहें। बता दें कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 220 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।
विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में वरुण धवन की प्रशंसा की और उन्हें एक नेक इंसान बताया। इस दौरान वरुण द्वारा की गई मदद के बारे में बात करते हुए विवेक भावुक हो गए। साल 2005 में क्राइम थ्रिलर ‘चॉकलेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि वह अभिनेता वरुण धवन ही थे, जिन्होंने उनके जीवन के सबसे कठिन समय में उनकी मदद की थी। साथ ही उन्होंने साफ किया कि वह ‘जुड़वा 2’ अभिनेता की तारीफ इसलिए नहीं कर रहे कि वो उनके साथ काम करें।
विवेक ने सिद्धार्थ कन्नन से आगे कहा, “मैं वरुण से प्यार करता हूँ। मैं वरुण का बहुत ऋणी हूँ और मैं यह बात कैमरे पर नहीं कहना चाहता, यह उनके और मेरे बीच की बात है। उन्होंने उस समय मेरी चुपचाप मदद की, जब दुनिया में कोई भी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आ रहा था। वो बहुत नेक इंसान हैं। मैं स्टारडम और इन सब चीजों के बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूँ कि वो हमेशा खुश और बहुत सफल रहें। मेरी आँखे भी नम हो रही हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे समय में मेरी मदद की थी जब मैं बिल्कुल भी उम्मीद नहीं कर सकता था कि उनके जैसा कोई व्यक्ति मेरी मदद करेगा।”
बता दें कि हाल ही में वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ की थी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, “अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक। हर कलाकार ने दमदार प्रदर्शन किया है। अनुपम खेर सभी पुरस्कारों के हकदार हैं।”

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंद्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.