scriptफिल्म डायरेक्टर का काग्रेस पर जुबानी हमला, कहा- जीती तो कमजोर पड़ेगा नक्सलियों के खिलाफ अभियान | vivek agnihotri tweet against congress for naxalism chhattisgarh elect | Patrika News

फिल्म डायरेक्टर का काग्रेस पर जुबानी हमला, कहा- जीती तो कमजोर पड़ेगा नक्सलियों के खिलाफ अभियान

locationमुंबईPublished: Dec 11, 2018 04:51:13 pm

Submitted by:

Amit Singh

अब तक के रुझानों को माने तो छत्तीसगढ़ में बीजेपी को हराते हुए कांग्रेस पार्टी बहुमत के साथ सरकार बनाती हुई नजर आ रही है।

vivek

vivek

देश में आज चारो तरफ चुनावी रिजल्ट का शोर है। 5 राज्यों के चुनावी रिजल्ट में आज छत्तीसगढ़ के भी भाग्य का फैसला हो गया है। अब तक के रुझानों को माने तो छत्तीसगढ़ में बीजेपी को हराते हुए कांग्रेस पार्टी बहुमत के साथ सरकार बनाती हुई नजर आ रही है। इसी बीच फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक ट्टवीट के माध्यम से इस रिजल्ट के प्रति अपना डर व्यक्त किया है।

vivek agnihotri

ट्वीट
विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के जीतने से नक्सलियों के खिलाफ चल रहा अभियान कमजोर होगा, ये अच्छी खबर नहीं है।’ गौरतलब है कि इस ट्वीट से विवेक ने सीधे तौर पर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

 

https://twitter.com/vivekagnihotri/status/1072364427259854848?ref_src=twsrc%5Etfw
vivek agnihotri

कॉमेडियन कुनाल कामरा ने किया पलटवार
विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर कॉमेडियन कुनाल कामरा ने रिट्वीट के जरिए जवाब दिया है। कुनाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ऐसा लगता है कि छत्तीसगढ़ के लोगों के अलावा सिर्फ विवेक अग्निहोत्री ही राज्य की समस्याओं को समझते हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो