scriptऐश्वर्या के दीवाने थे विवेक, एक गलती ने बिगाड़ा खेल, उपहार में दिए थे इतने गिफ्ट, किसी ने नहीं सोचा था | vivek oberoi birthday : unknown facts about aishwarya rai love story | Patrika News

ऐश्वर्या के दीवाने थे विवेक, एक गलती ने बिगाड़ा खेल, उपहार में दिए थे इतने गिफ्ट, किसी ने नहीं सोचा था

locationमुंबईPublished: Sep 03, 2019 08:25:21 pm

ऐश्वर्या खुद अपने इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने सलमान खान से उनके गुस्सैल स्वभाव के चलते दुनिया बनाई थी….

vivek oberoi

vivek oberoi

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय पूरे 42 साल के हो चुके हैं। उनका जन्म 3 सितंबर, 1976 को हुआ था। हाल ही में विवेक ओबेरॉय, पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। उन्होंने साल 2002 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘कंपनी’ से बॉलीवुड की दुनिया में एक्टिग में कदम रखा था। विवेक ओेबेरॉय और सलमान खान जिक्र होते ही लोगों के जहन में ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी की यादें ताजा हो जाती हैं।
vivek oberoi

सलमान के गुस्सैल स्वभाव के कारण दूर हुई ऐश्वर्या
ऐश्वर्या खुद अपने इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने सलमान खान से उनके गुस्सैल स्वभाव के चलते दुनिया बनाई थी। सलमान खान उन्हें लेकर काफी इनसिक्योर थे। वह अपने गुस्से काबू नहीं रख पाते थे और छोटी छोटी बात पर ऐश्वर्या से लड़ बैठते थे। वह ऐश्‍वर्या की फ‍िल्‍म के सेट पर आकर हंगामा करते थे। यही नहीं भावनात्मक और शारीरिक रूप से वे उन्हें तकलीफ देने लगे थे। हालत यह हो गई कि ऐश्वर्या को फिल्मफेयर अवार्ड में टूटे हाथ के साथ शामिल होना पड़ा था।

vivek oberoi
एक गलती ने विवेक को ऐश से दूर
सलमान से ब्रेकअप के ठीक बाद ऐश्वर्या का संबंध विवेक ओबेरॉय से हो गया। विवेक ओबेरॉय ऐश्‍वर्या राय के लिए दीवाने थे। ऐश्वर्या राय के 30वें जन्मदिन पर विवेक ने उन्‍हें 30 उपहार दिए थे। लेकिन एक गलती ने सब खराब कर द‍िया। इस रिलेशनशिप की आड़ में विवेक ने एक बड़ा-सा प्रेस कॉन्फ्रेंस रख दिया और उसमें बात करना शुरू कर दिया कि किस तरह सलमान ने उन्‍हें 41 बार फोन किया और धमकी दी। ऐश्वर्या राय को यह बेशक अच्छा नहीं लगा और सार्वजनिक रूप से विवेक के इस व्यवहार को ‘बचकाना’ कह दिया। इसके बाद दोनों के बीच दूरियां आ गईं।

ट्रेंडिंग वीडियो