script

ऑनस्क्रीन पीएम बनने के बाद चुनाव लड़ेगें विवेक ओबेरॉय! इन पॉलिटिकल पार्टियों से आए ऑफर

locationमुंबईPublished: May 22, 2019 02:01:58 pm

Submitted by:

Amit Singh

यह फिल्म इस शुक्रवार को दस्तक दे रही है। मूवी में प्रधानमंत्री के जिंदगी के विभिन्न पहलूओं को दिखाया गया है।

vivek-oberoi-talk-about-his-entry-in-politics

vivek-oberoi-talk-about-his-entry-in-politics

विवेक ओबेरॉय, पीएम नरेन्द्र मोदी के बड़े सपोर्टर हैं। जल्द ही वह ऑनस्क्रीन पीएम का किरदार निभाते हुए भी नजर आएंगे। इन दिनों वह इस फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरो से लगे हुए हैं। हाल में उन्होंने इस सिलसिले में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान एक्टर से राजनीति में एंट्री को लेकर सवाल किया गया जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया।

vivek-oberoi-talk-about-his-entry-in-politics

विवेक ने कहा, मुझे साल 2004 मे ही राजनीति में आने का ऑफर मिला था। मुझे नेशनल से लेकर क्षेत्रीय पार्टियों से टिकट देने की पेशकश दी गई। हालांकि मैंने इन सभी ऑफर को नकार दिया। उन्होंने आगे कहा, ‘आखिर सांसद कौन बनना चाहता है जब आप स्क्रीन पर प्रधानमंत्री बन सकते हैं।’

vivek-oberoi-talk-about-his-entry-in-politics

यह फिल्म इस शुक्रवार को दस्तक दे रही है। मूवी में प्रधानमंत्री के जिंदगी के विभिन्न पहलूओं को दिखाया गया है। अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स और ट्रेलर्स सामने आ चुके हैं। देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों को फिल्म कैसी लगती है। यह फिल्म इस शुक्रवार को दस्तक दे रही है। मूवी में प्रधानमंत्री के जिंदगी के विभिन्न पहलूओं को दिखाया गया है। अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स और ट्रेलर्स सामने आ चुके हैं। देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों को फिल्म कैसी लगती है।

ट्रेंडिंग वीडियो