scriptविवेक ने इंडियन क्रिकेट फैंस का उड़ाया मजाक, यूजर्स ने अभिनेता को सुनाई खूब खरी खोटी | Vivek Oberoi trolled over tweet on India's World Cup exit | Patrika News

विवेक ने इंडियन क्रिकेट फैंस का उड़ाया मजाक, यूजर्स ने अभिनेता को सुनाई खूब खरी खोटी

locationमुंबईPublished: Jul 13, 2019 02:26:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

विवेक का ट्वीट कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, ‘कम से कम ….

Vivek Oberoi trolled over tweet on India's World Cup exit

Vivek Oberoi trolled over tweet on India’s World Cup exit

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता ने हाल ही में वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम को हार को लेकर एक जिफ शेयर की है जिसके कारण वह ट्रोल हो गए। विवेक ने भारतीय प्रशंसकों का मजाक उड़ाते हुए एक जिफ शेयर किया और लिखा, ‘विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय प्रशंसक का हाल इस व्यक्ति की तरह हुआ है।

 

Vivek Oberoi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जिफ में एक व्यक्ति सड़क पर चल रहा, एक महिला उसकी तरफ आ रही है और वह उसे गले लगाने वाली है, लेकिन इसके बजाय महिला उसके पीछे चल रहे दूसरे आदमी को गले लगा लेती है।’ इस पोस्ट के बाद इंडियन फैंस ने विवेक को खूब खरी खोटी सुना रहे है।

https://twitter.com/hashtag/WC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विवेक का ट्वीट कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, ‘कम से कम वह देश के लिए लड़े और सेमीफाइनल के मुकाबले तक पहुंचे, आपकी तरह नहीं जो हर बार फ्लॉप फिल्म के साथ दस्तक देते हैं। भारतीय टीम को सम्मान दीजिए।’ इस प्रकार कई यूजर्स अभिनेता की क्लास लगा रहे हैं।

Vivek Oberoi

बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने इस साल मई में एग्जिट पोल के दौरान सोशल मीडिया पर अभिनेता ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान को लेकर एक मीम शेयर किया जिसको लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। मामला इतना बढ़ गया था कि उन्हें वो मीम अपने अकाउंट से डिलीट करना पड़ा था साथ ही माफी भी मांगनी पड़ी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो