राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बेस्ड इस फिल्म में नजर आएंगी वहीदा रहमान, इसलिए भरी हामी

By: भूप सिंह
| Published: 21 Aug 2019, 04:32 PM IST
राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बेस्ड इस फिल्म में नजर आएंगी वहीदा रहमान, इसलिए भरी हामी
waheeda rehman

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान जल्द ही एक राजस्थानी फिल्म में अभिनय करती दिखेंगी। फिल्म का नाम है 'डेजर्ट डॉल्फिन'। इस फिल्म को विमन निर्देशक मंजरी मकीजानी बना रही हैं....

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान जल्द ही एक राजस्थानी फिल्म में अभिनय करती दिखेंगी। फिल्म का नाम है 'डेजर्ट डॉल्फिन'। इस फिल्म को विमन निर्देशक मंजरी मकीजानी बना रही हैं। अपने अब तक के कॅरियर में पहली बार किसी महिला निर्देशक के साथ काम करने को लेकर वहीदा काफी खुश हैं। मंजरी दिवगंत अभिनेता मैक मोहन की बेटी हैं। विदेश में रहने वाली मंजरी फिल्म 'डेजर्ट डॉल्फिन' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं।

waheeda rehman

राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बन रही है 'डेजर्ट डॉल्फिन'
फिल्म 'डेजर्ट डॉल्फिन' राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बन रही है। यह राजस्थान के उदयपुर के पास स्थित एक गांव खेमपूर पर बेस्ड होगी। जहां निर्माताओं ने एक स्केटपार्क का निर्माण किया है। वहीदा उदयपुर में फिल्म की शूटिंग का आनंद ले रही हैं।

waheeda rehman

यूनिक कॉन्सेप्ट के चलते जुड़ी वहीदा
फिल्म 'डेजर्ट डॉल्फिन' को लेकर बातचीत करते हुए वहीदा ने कहा, 'इससे पहले मैंने स्केटबोर्डिग के बारे में ज्यादा नहीं सुना था या भारत में स्केटपार्क भी नहीं देखे थे, लेकिन जब मैंने फिल्म की कहानी और इसके यूनिक कॉन्सेप्ट के बारे में सुना तो मैं इतनी ज्यादा प्रेरित हुई कि मैंने इसे करने की तुरंत हामी भर दी. जहां तक मेरी जानकारी है, यह मेरे अब तक के करियर में पहली ऐसी फिल्म है जहां मैंने पहली बार किसी महिला निर्देशक के साथ काम किया है।'

प्रेरणा की कहानी है 'डेजर्ट डॉल्फिन'
राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बन रही फिल्म 'डेजर्ट डॉल्फिन' 16 साल की प्रेरणा की कहानी है। प्रेरणा की मुलाकात जब लॉस एंजेलिस की जेसिका से होती है तो वह हर बाधा को लांघ कर स्केट करती है। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी।

Show More