scriptसलमान खान की खातिर मीका सिंह से भिड़ गए थे वाजिद खान, अर्जुन कपूर के गाने पर हुआ विवाद | wajid khan and mika singh controversy for the tevar song superman | Patrika News

सलमान खान की खातिर मीका सिंह से भिड़ गए थे वाजिद खान, अर्जुन कपूर के गाने पर हुआ विवाद

locationमुंबईPublished: Jun 02, 2020 06:07:21 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

यह तो सभी जाने हैं कि वाजिद इंडस्ट्री के सुपरस्‍टार सलमान खान के काफी करीबी रहे हैं। वह अपनी सक्‍सेस का क्रेडिट उन्‍हें ही देते थे।

wajid khan and mika singh

wajid khan and mika singh

साल 2020 की शुरूआत अच्छी नहीं हुई। महामारी कोरोना वायरस के कारण आज भी लोग अपने घरों में बंद है। इस महामारी ने लाखों लोगों की जान ले ली। बॉलीवुड के लिहास से भी यह साल काल बनकर आया। इंडस्ट्री में एक के बाद एक कलाकार का निधन हो रहा है। हाल ही में म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का इंतकाल हो गया। उनके निधन की खबर जैसे ही सामने आई देशभर में शोक की लहर फैल गई। फिल्‍मी हस्तियों के साथ-साथ आम लोग भी इस खबर के सामने आने के बाद से दुखी हुए।

wajid khan and mika singh

यह तो सभी जाने हैं कि वाजिद इंडस्ट्री के सुपरस्‍टार सलमान खान के काफी करीबी रहे हैं। वह अपनी सक्‍सेस का क्रेडिट उन्‍हें ही देते थे। शायद यही वजह थी कि एक बार एक गाने को लेकर उन्‍होंने सिंगर मीका सिंह से कहासुनी हो गई थी। दरअसल, 2015 में एक फिल्‍म ‘तेवर’ में अभिनेता अर्जुन कपूर लीड रोल थे। इस फिल्‍म में एक गाना ‘मैं तो सुपरमैन, सलमान का फैन’ जो कि उस वक्‍त काफी पॉप्‍युलर हुआ था।

मीडियाई खबरों के अनुसार गाना भले ही अर्जुन पर फिल्‍माया गया लेकिन इसमें पूरी तरह से सलमान खान को हाइलाइट करने की कोशिश की गई। ऐसे में ‘सुपरमैन’ ट्रैक को पहले सिंगर मीका सिंह ने गाया। मीका की सलमान से नजदीकियां जगजाहिर हैं। वह भी उन्‍हें बड़े भाई जैसा मानते हैं, ऐसे में माना गया कि इस गाने के साथ सबसे ज्‍यादा न्‍याय मीका ही कर सकते हैं। इस फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर साजिद-वाजिद थे।

wajid khan and mika singh

खबरों के अनुसार, वाजिद ने मीका से गाना र‍िकॉर्ड करवाने के बावजूद खुद का गाना ऐल्‍बम में रखा। इस मामले को लेकर काफी विवाद हुआ। वाजिद ने बाद में सफाई दी यह क्रिएटिव फैसला था जो बोनी कपूर ने ल‍िया था। वजिद ने एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘यह सही है कि हमने इस गाने को मीका सिंह की आवाज में भी रिकार्ड किया है लेकिन फिल्म के गाने में किसकी आवाज रहेगी, यह एक क्रिएटिव डिसीजन था जिसे प्रड्यूसर बोनी कपूर और डायरेक्‍टर अमित शर्मा के साथ मिलकर हमने लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो