script

जाने से पहले Salman Khan को ये बड़ा तोहफा दे गए Wajid Khan, निधन के बाद अब हुआ खुलासा

locationमुंबईPublished: Jun 04, 2020 07:20:48 pm

जाते—जाते भी सलमान खान के लिए बहुत कुछ कर रहे गए वाजिद खान, अब हुआ खुलासा…..

Slaman Khan, Wajid Khan, Sajid Khan

Slaman Khan, Wajid Khan, Sajid Khan

म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान (Wajid Khan) का छोटी सी उम्र में निधन हो गया। वे 42 साल के थे। उनका निधन कोरोना वायरस और रिनल फेल्योर की वजह से हुआ। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी किडनी ट्रांसप्लांट कराई थी। लेकिन ट्रांसप्लांट के दौरान उन्हें संक्रमण हो गया। इससे sajid-wajid की फेमस जोड़ी टूट गई। इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। वही उनके दोस्त सलमान खान भी इस खबर से बेहद दुखी हैं। सलमान खान ने ट्वीट कर अपने दोस्त के निधन पर दुख जताया।

वाजिद खान ने ऐसे बनाया सलमान खान को 'दबंग', भाईजान को दिए कई हिट सॉग्स, इस फिल्म से बदली किस्मत

उनके निधन के बाद अब सामने आए हैं कि जाने से पहले वाजिद खान अपने दोस्त सलमान खान को एक बड़ा तोहफा देकर गए हैं। उनका आखिरी काम सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में देखने को मिलेगा। दरअसल, साजिद—वाजिद की जोड़ी सलमान खान के कई प्रोजेक्ट्स में उनके साथ काम कर चुकी हैं। इस जोड़ी को बॉलीवुड में पहला ब्रेक भी सलमान की फिल्म से ही मिला था।

wajid khan

बीते दिनों लॉकडाउन के बीच भी वाजिद—साजिद ने सलमान के लिए गाना ‘भाई भाई कंपोज’ किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग बेहद धमाकेदार साबित होगा। इस ट्रैक को साजिद—वाजिद ने कंपोज किया है। यह खुलासा उन्होंने वाजिद खान के निधन के बाद किया।

इसके साथ ही अतुल अग्निहोत्री ने बताया कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में कुल 5 गाने हैं जिनमें से दो गाने sajid-wajid की जोड़ी ने कंपोज किए थे। इनमें से एक फिल्म का टाइटल ट्रैक और दूसरा इस फिल्म का सबसे रोमांटिक गाना है। यह दोनों ही गाने काफी अच्छे हैं और उन्हें सुनकर ही मालूम होता है कि आते ही लोगों के दिलों पर छा जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो