Wajid Khan Died: Irrfan Khan के निधन पर Wajid Khan ने किया था ट्वीट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 01 Jun 2020, 08:59 PM IST
Wajid Khan Died: Irrfan Khan के निधन पर Wajid Khan ने किया था ट्वीट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक
Wajid Khan Last Tweet For Irrfan Khan

वाजिद खान (Wajid Khan Died) का ये ट्वीट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बीते एक महीने में फिल्म इंडस्ट्री ने ऐसे तीन सितारों को खोया है जिसकी भरपाई करना मुश्किल है। साल 2020 देश दुनिया के लिए काला अध्याय बनकर सामने आया है। क्योकि इस दौरान बॉलीवुड ने (Irrfan Khan Rishi Kapoor dies) एक नही बल्कि तीन सितारों को खोया है, जिनमें सबसे पहला नाम इरफान खान (Irrfan Khan Died) का आया था। ऐसे नायाब हीरे को खोने के बाद हर किसी का दिल रो दिया। इसके बाद दूसरा झटका तब लगा जब दूसरा नाम ऋषि कपूर (Rishi Kapoor dies) के निधन की खबर सामने आई। अभी लोग इन गमों से पूरी तरह से उबरे भी नही थे कि फेमस म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद ख़ान (Wajid Khan Died) के निधन से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध रह गया।

सोमवार यानी 1 जून 2020 को तड़के वाजिद खान (RIP Wajid Khan) ने मुंबई के Suvarna Hospital में आखिरी सांस ली। वाजिद Wajid Khan लंबे वक्त से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। इसके बाद अचानक उन्हें (Wajid Khan Kidney Infections) किडनी में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

वाजिद खान (Wajid Khan tweet) सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लोगों से बातें किया करते थे। उनका आखिरी ट्वीट 4 मई को किया था जिसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ को शुक्रिया कहा था।

इससे पहले वाजिद ने इरफान खान के निधन पर दुख ज़ाहिर किया था। इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए वाजिद ने ट्विटर पर लिखा था कि, 'इस आंख मिचोली के खेल में हमेशा एक ढूंढता रहता है, वो नहीं पास आता जो छुप जाता है.. मेरे भाई इरफान ख़ान अल्लाह आपको इस सफर ईमान की ताज़गी, और आपकी रूह को सुकून मिले आमीन। अल्लाह आपकी रूह की हिफाज़त करे। वहां की जिंदगी अल्लाह आसान करे'।वाजिद खान का यह ट्वीट काफी इमोशनल से भरा था।

आपको बता दें कि वाजिद खान सिर्फ 42 साल के थे। उनका यूं अचानक चले जाना सभी के लिए शॉकिंग खबर है। सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक, सोशल मीडिया पर हर कोई वाजिद खान को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद कर रहा है। वाजिद को उनके गानों और जिंदादिली के लिए हमेशा याद किया जाएगा।