scriptऋतिक और टाइगर के बीच गाने को लेकर पहली बार हुआ ‘वॉर’ | 'War' between Hrithik and Tiger | Patrika News

ऋतिक और टाइगर के बीच गाने को लेकर पहली बार हुआ ‘वॉर’

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2019 06:29:26 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’
2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म ‘वॉर’
राजेश खन्ना-मुमताज की 1974 में आई फिल्म ‘आपकी कसम’

tiger.jpeg

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के एक गाने में ऋतिक और टाइगर का डांस फेस ऑफ दिखाया जाएगा। जो एक होली के सॉन्ग पर फिल्माया गया है। इस पिल्म में दोनों एक दूसरे को पहली बार टक्कर देने जा रहे है। इस फिल्म में गाने को रीक्रिएट किया गया है। राजेश खन्ना-मुमताज की 1974 में आई फिल्म ‘आपकी कसम’ का गाना जय जय शिव शंकर चुना गया है। खबर के अनुसार गाने में इलेक्ट्रो फ्यूजन ट्विस्ट दिया जाएगा।

 

एक्शन से भरपूर इस फिल्म में ऋतिक और टाइटर के बीच जंग छिड़ी हुई दिख रही है। वहीं टीजर में लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर की भी झलक देखने को मिली।

जानकारी के अनुसार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों अपने डांस का लेवल काफी बढ़ाकर दिखाने वाले हैं। जिसे फैन्स ने बी इस तरह का डांस-ऑफ पहले कभी नहीं देखा होगा। गाने के लिए ऋतिक का लुक व्हाइट ड्रेस के साथ कमर पर दुपट्‌टे के साथ नजर आएगा वहीं टाइगर नियॉन ग्रीन स्लीवलेस जैकेट में नजर आएंगे।
ये फिल्म टाइगर के लिए काफी खास है, क्योंकि इसमें वे अपने आइडल ऋतिक के साथ काम कर रहे हैं।जिसे लेकर टाइगर बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म में सिर्फ एक्शन के साथ डांस की भी झलक देखने को मिलेगी। है। दोनों ही डांस में माहिर हैं, तो जाहिर है कि ऐसे में इनका डांस ऑफ देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो