scriptWatch: महिलाओं के लिए बिग बी का विशेष वीडियो- ‘अब समझौता नहीं’ | Watch: Big B's special video for women 'Ab Samjhauta Nahin | Patrika News

Watch: महिलाओं के लिए बिग बी का विशेष वीडियो- ‘अब समझौता नहीं’

Published: Sep 15, 2016 12:56:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

महिलाओं को पुरातन सड़ी-गली मानसिकता और रूढि़वादिता को चुनौती देने के लिए अवेयर करते नजर आ रहे हैं अमिताभ…

big b

big b

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कल्चर मशीन कंपनी के डिजिटल प्लेटफॉर्म ‘ब्लश’ के लिए विवेल के साथ मिलकर तैयार किए गए वीडियो ‘अब समझौता नहीं’ में काम किया है, जिसमें वह महिलाओं को परिस्थितियों से समझौता न करने के लिए जागरूक करते नजर आएंगे। ब्लश पर धारावाहिक की तरह प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘अनब्लश्ड’ में ‘अब समझौता नहीं’ शीर्षक वाले इस वीडियो में अमिताभ महिलाओं को पुरातन सड़ी-गली मानसिकता और रूढि़वादिता को चुनौती देने के लिए जागरूक दिखाई देंगे, जो उनके पसंद की जीवनशैली में बाधा बनती है।

यह वीडियो महिलाओं को पूर्वग्रहों को अस्वीकार करने और अपने पुरुष समकक्ष के समान जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करता है। इसमें हर क्षेत्र की महिलाओं को दिखाया गया है, जो अपनी वास्तविक भावनाओं के साथ आंतरिक संघर्ष का सामना कर रही हैं।


इस वीडियो में अमिताभ के कई बेतहरीन संवाद हैं, जिनमें से एक ‘अधिकार कभी खामोश नहीं हो सकता’ भी है। ‘अब समझौता नहीं’ आधुनिक महिला के आत्मविश्वास को दर्शाती है। इस वीडियो में महिलाओं की सुंदरता पर बात न कर समाज में महिलाओं के प्रति नजरिए और व्यवहार को दर्शाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो