script

VIDEO: गुरमीत ने दिया ऐसा दिवाली गिफ्ट, शाहरुख बोले-जान ले लो मेरी…

Published: Oct 31, 2016 11:16:00 am

‘वजह तुम हो’ एक्टर गुरमीत चौधरी ने दिवाली के मौके पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख को बहुत ही स्पेशल गिफ्ट दिया है…

gurmeet choudhary, shahrukh khan

gurmeet choudhary, shahrukh khan

मुंबई। दिवाली गिफ्ट लेने और देने का पयार्य बन गया है। ‘वजह तुम हो’ एक्टर गुरमीत चौधरी ने दिवाली के मौके पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख को बहुत ही स्पेशल गिफ्ट दिया है। जो 50 वर्षीय स्टार शाहरुख खान को बहुत पसंद आया।

‘द खामोशियां’ आर्टिस्ट ने अपनी पत्नी देबीना बनर्जी और कुछ दोस्तों के साथ रोमांस किंग शाहरुख खान को एक छोटा सा वीडियो डेडिकेट किया है। गुरमीत ने यह वीडियो अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में गुरमीत अपनी पत्नी देबीना और कुछ दोस्तों के साथ शाहरुख की फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का फेमस गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम…’ पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।


लगभग 39 सेकंड के इस वीडियो को गुरमीत ने शाहरुख को दीवाली गिफ्ट के रूप में डेडिकेट किया है। इसके साथ ही गुरमीत ने लिखा, ‘किंग ऑफ रोमांस को हैप्पी दीवाली, हमारी ओर से आपके लिए एक छोटा-सा तोहफा, लव यू शाहरुख।’


शाहरुख को गुरमीत का यह दीवाली गिफ्ट बहुत अच्छा लगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जान ले लो मेरी…। थैंक्यू ब्वॉयज एंड गर्ल्स। जैसे अभी तुमने मुझको खुश किया है, वैसे ही हमेशा खुश रहो। तुम लोगों ने मुझे बहुत खुश किया।’

बता दें कि शाहरुख खान हाल ही में इम्तियाज अली की अगली फिल्म ‘द रिंग’ की शूटिंग पूरी कर यूरोप से मुंबई लौटे हैं। जल्द ही शाहरुख फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की प्रमोशन आलिया भट्ट के साथ करते हुए नजर आएंगे। ‘डियर जिंदगी’ को गौरी शिंदे ने डायरेक्ट किया है।

गुरमीत की प्रोफेश्नल लाइफ की बात करें तो उनकी फिल्म ‘वजह तुम हो’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें वह सना खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो